ऑफिस जाने वाली लडकियां इन 5 Asseccories को कर सकती हैं Carry!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

ऑफिस ऐसी जगह है जो प्रॉपर ऑफिसियल जगह होती है. ऑफिस में हर छोटी छोटी बातों के लिए खास जानकारी रखनी पड़ती है और लड़कियों को तो इसका ज्यादा ख़याल रखना पड़ता है. खुद के परफेक्ट ऍपेरेन्स से न केवल आप इम्प्रेससिवे लगोगे बल्कि ये आपके वर्क परफॉरमेंस पर भी असर डालती है. इसलिए खुद को रिप्रेजेंट करने का तरीका सबसे बेस्ट होना जरुरी होता है. ऐसा भी नहीं है की आप ऑफिस गोइंग तभी लग सकती यहीं जब आप टोटली फॉर्मल्स में हो ,जबकि कुछ लोगों को तो शौख एस्सेसरीज का भी होता है और ये आर्टिकल बिलकुल उनलोगों के लिए ही है,जो अपने साथ और भी चीज़ों को कैर्री करना पसंद करती हैं. आज हम ऐसे ही 5 आइटम्स के बारे में बताएंगे जिसे आप बेझिझक ऑफिस में पहन कर या ले कर जा सकती हैं,जो आपके ऑफिस लुक्स को और भी बेहतर बना देगा.

Wrist Watch

- Advertisement -

हर किसी को वाच पहनना बहुत पसंद होता है.यहाँ तक की वाच पहनने वालों को फॉर्मल की काटेगोरिएस में रखा जाता है. अगर आप भी वाच पहनने के शौखीन हैं तो ये आपके ऑफिस लुक के लिए पूरी तरह सूटेबल है. और आपके ऑफिस अत्तिरे को कम्पलीट भी करता है.

Belt
वैसे तो आपको लग रहा होगा की बेल्ट तो सिर्फ फॉर्मल्स या फिर मलेस के लिए अच्छा औप्शन है लेकिन आपको क्लियर कर दूँ की बेल्ट आज कल इतने फैशन में है की लडकियां इसे लूसे कुर्ते,फ्रॉक यहाँ तक की साड़ी पर भी यूज़ करती यहीं. ये आपके लुक को थोड़ा क्लासी और एडवांस बनता है.

Stud Earrings
खास कर लड़कियों और महिलाओं में ये हिचकिचाहट होती है की वो एस्सेसरीज के तौर पर इयररिंग्स कैर्री करें या नहीं,क्यूंकि कभी कभी ये आपको ओड महसूस करता है लेकिन वैसे ऑफिस गोइंग गर्ल्स के लिए बेस्ट ऑप्शन होता है स्टड. जो देखने में भी बिलकुल सिंपल और ग्रूमि दिखाता है. बजाये चमक धमक वाले इयररिंग्स से.

- Advertisement -

Saree

अब आप सोच रहे होंगे की ये तो बिलकुल ही अलग आइटम है क्यूंकि साड़ी और ऑफिस एक साथ सुन कर ही अजीब लगता है.लेकिन आज कल ये सबसे ज्यादा फैशन में है क्यूंकि ये देपेंद करता है आपके कैर्री करने के ढंग पे की आप इसमें कैसी दिख रही हैं. चाहे आप किसी भी सेलिब्रिटी को देख लीजिये लगभग लगभग हर एक्ट्रेस साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती दिख जाती यहीं और वो लुक आपको ऑफिस में सबसे अलग करेगा.

Hand Bag
वैसे तो ये सबसे इम्पोर्टेन्ट आइटम है क्यूंकि हर किसी को अपने साथ बहुत कुछ कैर्री करना होता है,मोबाइल फ़ोन से ले कर चार्जर, इयरफोन्स, व्टर बोतल, लंच बॉक्स, नैपकिन और भी सामान जो जरुरत की हो. ऐसे में इन सारी चीज़ों को समेत कर रखने के लिए आपका हैंड बैग ही आपका फर्स्ट और लास्ट चॉइस हो सकता है,इसलिए बेहतर है की उसे आप अपने ड्रेस के अकॉर्डिंग सेलेक्ट करें.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...