मौलाना मुफ्ती नदीम ने उगला जहर,कहा पैगंबर के खिलाफ बोले तो आंख…

ज़रूर पढ़ें

बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट कार्यक्रम में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया था.जिसके बाद से देश की सियासत में भूचाल आ गया है। उधर मामले की गंभीरता को देखते हुए बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। पार्टी की ओर से की गई सख्त कार्रवाई के बाद नूपुर ने पूरे मामले में खेद प्रकट करते हुए माफी मांगी है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा ‘मैं पिछले कई दिनों से टीवी डिबेट पर जा रही थी, जहां रोजाना मेरे आराध्य शिव जी का अपमान किया जा रहा था। मेरे सामने यह कहा था जा रहा था कि वो शिवलिंग नहीं फव्वारा है, दिल्ली के हर फुटपाथ पर बहुत शिवलिंग पाए जाते हैं, जाओ जा के पूजा कर लो। मेरे सामने बार-बार इस प्रकार से हमारे महादेव शिव जी के अपमान को मैं बर्दाश्त नहीं कर पाई और मैंने रोष में आके कुछ चीजें कह दीं। अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने शब्द वापिस लेती हूं। मेरी मंशा किसी को कष्ट पहुंचाने की कभी नहीं थी।’

- Advertisement -

इसी बीच राजस्थान के बूंदी में एक मौलाना ने भड़कायु बयान दिया है.मौलाना नदीम ने कहा है की पैगम्बर साहब के खिलफ जो बोलेगा उसकी आँखे नोच लेंगे,हाथ थोड़ देंगे।।।

बता दें कि शुक्रवार को बूंदी जिला कलेक्ट्रेट पर बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे. इसी बीच मौलाना मुफ्ती नदीम अख्तर ने भड़काऊ बयान दिया और कहा कि यदि कोई आंख उठाएगा उसकी आंख नोच लेंगे यदि कोई उंगली उठाएगा तो उसकी उंगली तोड़ देंगे. वह कोई हाथ उठाएगा तो हाथ काट देंगे

मौलाना मुफ्ती नदीम यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन हमारे मोहम्मद पैगंबर भड़कायु के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं करेगा और एक्शन नहीं लेगा तो मुस्लिम समाज रिएक्शन करना भी जानता है. उन्होंने बूंदी शहर और देश के मुसलमानों को उकसाते हुए कहा कि हमने जब जब भी किसी के खिलाफ आवाज उठाई है तो वह बचा नहीं है. बता दें कि हाल ही में एक टीवी न्यूज चैनल पर चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर दी थी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...