नीतीश कुमार ने फ्लोर टेस्ट के दौरान लालू परिवार पर बोला तीखा हमला, भाषण की बड़ी बातें

ज़रूर पढ़ें

बिहार विधानसभा के फ्लोर टेस्ट में NDA सरकार ने बहुमत साबित कर ली है. नीतीश कुमार इस दौरान काफी तीखे तेवर में नजर आये. उन्होंने लालू परिवार और आरजेडी पर जमकर हमला बोला

बिहार विधानसभा के 243 सीटों में से 122 के बहुमत का आंकड़ा पार कर NDA सरकार ने बहुमत साबित कर दी है. नीतीश कुमार को NDA के साथ मिलकर 129 विधानसभा सदस्यों का साथ मिला. नीतीश कुमार सोमवार को फ्लोर का टेस्ट के दौरान काफी तीखे तेवर में नजर आये.

नीतीश कुमार ने सदन में लालू परिवार पर लगाए आरोप

  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में RJD नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज कसा. सीएम ने बिहार में आरजेडी की सरकार के कार्यकाल को याद करते हुए इसे जंगलराज बताया.
  • नीतीश कुमार ने कहा कि, इनके (तेजस्वी यादव) माता-पिता (लालू प्रसाद यादव और राबड़ी यादव) को बिहार में 15 साल काम करने का मौका मिला तब बिहार में क्या हुआ था जी?
  • मुख्यमंत्री यहीं नहीं थमे, उन्होंने आगे कहा कि, पहले RJD की सरकार में ना सड़के थी ना कोई रास्ता वहीं शिक्षा व्यवस्था भी ठीक नहीं थी. महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था में भी पहले की सरकारें फेल है.
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, पहले हिंदू-मुस्लिम का कितना झगड़ा होता था, लेकिन जब हम आए तो हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा बंद हुआ.
- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...