Nikamma Movie Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं। उनकी फिल्म निकम्मा 17 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गयी है। इस फिल्म में बहुत कुछ स्पेशल है. और आज के इस मूवी रिव्यु में हम सभी बातों को बातएंगे,जहाँ हम जानकारी देंगे की स्टोरी क्या थी,कैसी रहे आपको देखनी चाहिए या नहीं,कहीं आपका टाइम को नहीं ख़राब होगा,या फिर इस मूवी में ओरिजिनल वाले से डिफरेंस की. सबसे पहले तो आपको बता दें की निकम्मा साउथ की फिल्म एमसीए फिल्म की रीमेक है.

तो शुरआत करते हैं स्टार कास्ट से…
इस फिल्म में एक्टर अभिमन्यु दासानी, एक्ट्रेस शर्ली सेतिया, सुनील ग्रोवर और समीर सोनी भी नजर आएंगे। इस फिल्म में शिल्पा अवनी के रोल में नजर आ रही हैं, जो एक निकम्मे इंसान को सुधारती नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में एक्टर अभिमन्यु को एक निकम्मे लड़के के रोल में दिखाया गया है जो कोई काम नहीं करता और अपनी लाइफ को एन्जॉय करता है।

- Advertisement -

सभी के रोल की बात करें तो शिल्पा अभिमन्यु दस्साणी की भाभी बानी हुई है और शेर्ली सेतीया इसमें भाभी यानि की शिल्पा के बेहेन की किरदार में है. समीर सोनी शिल्पा के पति का रोल निभा रहे हैं.

अब बात स्टोरी की कर लेते हैं.

अभिमन्यु की ज़िन्दगी बहुत ही ऐशो आराम से कट रही होती है,तभी उनकी जिंदगी में एंट्री होती है सुपरवुमन बनी शिल्पा शेट्टी की जो उनसे खूब काम करवाती है और उसे सुधार देती है।

- Advertisement -

अब बात डायरेक्शन की करें तो शब्बीर खान ने फिल्म तो बहुत अच्छी बनायीं यहाँ तक की ओरिजिनल वाले से ज्यादा फनी भी है लेकिन है तो रीमेक ही,एक्स्ट्रा हुमर एड किया गया है,शिल्पा के रोल में ट्विस्ट दिखाया गया यही,सिंपल लाइन में कही जाए तो ये एक फुल एंटरटेनिंग फिल्म है,जो की हर ऐज के ऑडियंस को पसंद आ रही है.

आखिर में बात सांग की कर लें तो,बता दें की इस फिल्म में सारे गाने कमाल के हैं साथ ही इसका टाइटल ट्रैक भी एक रीमेक है,सीन्स में बैकग्राउंड म्यूजिक ने बहुत साथ दिया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...