क्या है नयनतारा के जुड़वाँ बच्चों का सच- सरोगेसी या एडॉप्शन? या कुछ और….

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

Nayanthara Babies: साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) अपनी माँ बनने के खबर से इन दिनों सुर्ख़ियों में है. हैरानी वाली बात है की एक्ट्रेस का माँ बनना फैंस को शॉक कर रहा है. यहाँ तक की लोगों का गुस्सा भी इस बात पर जाहिर है. बीते दिन आयी नयनतारा (Nayanthara) के कन्फर्मेशन ने सभी को चौका दिया है. दो जुड़वाँ बच्चों के माँ बनने का सौभाग्य पा कर इस ख़ुशी को सभी से नयनतारा (Nayanthara) ने शेयर किया लेकिन बधाइयों के ताँता के बजाय सवालों की बरसात शुरू हो गयी. ये सवाल एक सुई पर जा कर अटक गयी…. सरोगेसी या एडॉप्शन?

क्या नयनतारा थी प्रेग्नेंट?

पहले तो आपको जानकारी दे दें की 2022 में ही कुछ ही महीनों पहले 9 जून को नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने शादी की थी. धूमधाम से हुई इस शादी में कपल के परिवार और करीबियों के साथ-साथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स भी पहुंचे थे. इसमें शाहरुख खान, विजय सेतुपती, ए आर रहमान संग सूर्या शामिल थे.वहीँ इस तरह से अचानक दो बच्चों के माता पिता बनने की खबर शॉक करती है. क्यूंकि लगातार नयनतारा (Nayanthara) अपने शूटिंग्स में बिजी हैं. यहाँ तक की इस पोस्ट से पहले ऐसा कोई अनाउंसमेंट पोस्ट भी नहीं था जिसमें नयनतारा (Nayanthara) ने अपने प्रेगनेंसी का जिक्र किया हो.

- Advertisement -

ये है बच्चों के पोस्ट की हकीकत

जब नयनतारा (Nayanthara) ने बच्चों के आने की खबर पोस्ट की तो सोशल मीडिया पर #surrogacy ट्रेंड करने लगा. नयनतारा (Nayanthara) की प्रेगनेंसी को लेकर सवाल भी उठे. लेकिन उसमें भी ब्रेकिंग ये है की नयनतारा (Nayanthara) ने इसे पूरा सीक्रेट रखा है. बताया जा रहा है की नयनतारा (Nayanthara) पर नेटफ्लिक्स ने एक फिल्म तैयार किया है जो जल्द ही रिलीज़ होगी जिसमें एक्ट्रेस की जर्नी शादी से लेकर बच्चों तक की जानकारी बतौर फिल्म सीन्स की तरह दिखाए जायेंगे. ऐसा भी मन जा रहा है की हो न हो ये पोस्ट भी उसी फिल्म का कोई हिस्सा हो.

ट्रोलर्स को फैंस ने दिया जवाब

इतना ही नहीं नयनतारा (Nayanthara) के पोस्ट पर जहाँ ट्रोलर्स ने उन्हें घेरना शुरू किया एक्ट्रेस के फैंस भी उनके बचाव में कूद पड़ें और ट्रोलर्स को जवाब दिया. फैंस का कहना है कि नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने जिस भी कारण से सरोगेसी का फैसला किया हो, उन्होंने सरोगेसी से बच्चे किए हों या अडॉप्शन का रास्ता अपनाया हो, यह उनकी मर्जी है. उन्हें अपने बच्चे जैसे भी करने हैं यह उनपर निर्भर करता है ना कि किसी और पर. दूसरों को उनके पेरेंट्स बनने पर खुश होना चाहिए ना कि उनके निर्णय पर सवाल उठाने चाहिए. कई यूजर्स ने ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि उन्हें अपने काम से मतलब रखना चाहिए और दूसरों के मामले में अपनी नाक नहीं घुसानी चाहिए.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...