मुकेश अम्बानी ने इस एम्प्लोयी को दिया 1500 करोड़ का बंगला, जानिये क्या है खास?

ज़रूर पढ़ें

भारत और दुनिया के सबसे अमीर कारोबारियों में से एक मुकेश अम्बानी के पास इतने पैसे हैं की पूरा भारत साल भर बैठ कर खा सकता है. मुकेश अम्बानी ने अपने साथ काम कर रहे खास एम्प्लोयी को 1500 करोड़ रूपए का बंग्ला गिफ्ट किया है

भारत और दुनिया के सबसे अमीर कारोबारियों में से एक मुकेश अम्बानी के पास इतने पैसे हैं की पूरा भारत साल भर बैठ कर खा सकता है. मुकेश अम्बानी के साथ काम कर रहें कर्मचारियों के करोड़ो की जायदात है. उन सभी के पास एक से बढ़कर एक बंगले हैं. मुकेश अम्बानी सिर्फ पैसों से ही नहीं बल्कि दिल के भी काफी बड़े आदमी हैं. कोरोना के वक़्त रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक ने पीएम फंड में 500 करोड़ रूपए दान दिए थे.

मुकेश अम्बानी ने दिया 1500 करोड़ का गिफ्ट

मुकेश अम्बानी की दान की कहानी ऐसी है की आज वो अपने यहां काम कर रहें लोगों को करोड़ो रूपए गिफ्ट के तौर पर देते हैं. साथ ही एक बार फिर मुकेश अम्बानी चर्चा का विषय बनते नज़र आ रहे हैं. आपको ये बात जानकर बेहद हैरानी होगी की मुकेश अम्बानी ने अपने साथ काम कर रहे खास एम्प्लोयी को 1500 करोड़ रूपए का बंग्ला गिफ्ट किया है. चलिए जानते हैं आखिरकार कौन है उनका वो ख़ास एम्प्लोयी?

कौन है वो खास एम्प्लोयी?

इस बार मुकेश अम्बानी के दरियादिली ने सबको चौंका कर रख दिया है. आपको बता दें की ये एम्प्लॉई और कोई नहीं बल्कि मुकेश अंबानी के बांया हाथ कहे जाने वाले मनोज मोदी है. मनोज मोदी अम्बानी परिवार के कई ख़ास दोस्तों में से एक हैं. मनोज मोदी साल 1980 से मुकेश अंबानी के साथ हैं. और उनकी दोस्ती और मेहनत को देख मुकेश अम्बानी ने मनोज मोदी को आलीशान बंगला गिफ्ट किया है.

क्या है 1500 करोड़ के घर की खासियत?

इस आलीशान घर का नाम वृन्दावन रखा गया है. और ये मुंबई के नेपियन सी रोड पर बना है. नेपियन सी मुंबई के सबसे अमीर इलाके में से एक हैं. आपको बता दें की ये पूरी बिल्डिंग 1.7 लाख वर्ग फुट के क्षेत्र में फैली हुई है. इसमें 22 मंजिल हैं जिसमे हर फ्लोर 8000 वर्ग फुट का है . इसमें जो 7वां फ्लोर है वो सिर्फ कार पार्किंग के लिए रखा गया हैं. साथ ही इटली से मंगवाए हुए ख़ास फर्नीचर भी हैं. 

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...