सैनिटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण,बॉलीवुड ने फिर किया हिन्दू देवताओं का अपमान!

ज़रूर पढ़ें

Masoom Sawaal Poster Controversy: एक तरफ आमिर खान का फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध हो रहा है,दूसरी तरफ बॉलीवुड वाले सुधरने का नाम नहीं ले रहे है.बॉलीवुड वाले आये दिन हिन्दू देवी देवताओं का अपमान कर रहे है,मज़ाक उड़ा रहे है.सोशल मीडिया पर विरोध होने के बावजूद भी बॉलीवुड हिन्दू विरोधी एजेंडा चला रहा है. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह बॉलीवुड का थू-थू हो रहा है.इसके बावजूद भी बॉलीवुड वाले हिन्दू विरोधी रूख अपनाने हुए है.

- Advertisement -

मासूम सवाल फिल्म के पोस्टर पर विवाद

अब नई फिल्म मासूम सवाल के पोस्टर को लेकर विवाद शुरू हो गया है.जिसमें सैनिटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण को दिखाया गया है.दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म को महिलाओं को आने वाले पीरियड्स और इसकी समस्याओं पर बनाया गया है.मेंस्टुरेशन पर बनी इस फिल्म में सैनिटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण को दिखाए जाने का विरोध हो रहा है.

क्या बोला फिल्म का डायरेक्टर

इस मुद्दे पर अब इस फिल्म के डायरेक्टर संतोष उपाध्याय और अभिनेत्री एकावली खन्ना ने टिपण्णी करी है.डायरेक्टर ने कहा कि कभी-कभी चीजों को देखने का हमारा नजरिया गलत होता है, जिससे भ्रम पैदा होता है. उन्होंने कहा कि पूरी फिल्म मेंस्टुरेशन पर आधारित है, इसीलिए सैनिटरी पैड दिखाना अनिवार्य है.

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि पोस्टर में सैनिटरी पैड है और उस पर भगवान श्रीकृष्ण नहीं हैं. हालाँकि, पोस्टर में स्पष्ट देखा जा सकता है कि सैनिटरी पैड की आकृति पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर बनी हुई है. फिल्म के लोगो में भी भगवान श्रीकृष्ण हैं.

पहले भी हुआ है विवाद

फिल्म के पोस्टर पर विवाद नया नहीं है.हाल ही में डॉक्यूमेंटरी फिल्म काली के पोस्टर को लेकर विवाद हुआ था,जिसमे काली माता को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया था. उसके बाद भी जमकर बवाल हुआ था.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...