Lucknow PUBG Murder: PUBG हत्याकांड में बहुत बड़ा खुलासा !

ज़रूर पढ़ें

उत्तरप्रदेश के लखनऊ में कथित PUBG कांड में एक नया मोड आ गया है. इस कांड में बीते एक सप्ताह से रोज नए नए खुलासे हो रहे है. आपको बता दे की अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. लखनऊ में कथित PUBG हत्याकांड में आरोपी बेटे ने साक्ष्य भी मिटाए थे. हत्या के बाद बेटे ने मां साधना सिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल, चैट और बाकी डिटेल को डिलीट किया. खास बात यह है कि ये कोशिश खुद को बचाने के लिए नहीं, बल्कि इस मामले में कत्ल का इशारा करने वाले को परिवार के सदस्य को बचाने के लिए थी. ऐसा इसलिए भी, क्योंकि यही एक तरीका था जिससे पुलिस परिवार के उस सदस्य तक पहुंच सकती थी.

7 जून की रात पुलिस ने साधना के शव को घर से निकालने के साथ उनके मोबाइल को भी कब्जे में लिया था. उम्मीद थी कि मोबाइल से केस की हकीकत तक पहुंचने में मदद मिलेगी। फोन के अनलॉक होने के बाद पुलिस को डिटेल गायब मिली.

- Advertisement -

16 साल के बेटे और घटना के मास्टरमाइंड ने पुलिस से एक कदम आगे चलने का प्रयास किया. बेटे के बयान के मुताबिक, 4 जून की देर रात उसने मां साधना को हत्या की थी. वारदात में शामिल परिवार का सदस्य उसको जिस मोबाइल पर डायरेक्शन दे रहा था वो साधना का ही था. पुलिस को जानकारी मिली है कि नाबालिग बेटे के पास एक मोबाइल था. उसे एक महीने पहले से रिचार्ज नहीं कराया गया था.

एक कहानी ये भी है कि मां के राज खुलने के बाद बेटे का मोबाइल छीन लिया गया था. उसके बाद बेटा अपनी मां के मोबाइल से ही परिवार के सदस्य से संपर्क कर रहा था. आशंका जताई जा रही है कि साधना की हत्या की साजिश रचने वाला परिवार का सदस्य आरोपी बेटे से वॉट्सऐप कॉल पर बात कर रहा था. उसे पता था कि इस कॉल की डिटेल नहीं मिल सकती है. हालांकि, फोन हाथ लगने पर वॉट्सऐप के कॉल लॉग में पता चल सकता है. इसलिए उसके कहने पर बेटे ने उस दिन सुबह से लेकर रात तक का पूरा डेटा ही डिलीट कर दिया.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...