सलमान खान को धमकी देने वाले ने महंत बालकानंद गिरी से मांगे 20 करोड़, दिलाई गोगामेड़ी की याद

ज़रूर पढ़ें

राजस्थान में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के नाम से महंत बालकानंद गिरी को धमकी भरा कॉल आया है. धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेन्स बिश्नोई का भांजा सुनील बिश्नोई बताया है

राजस्थान में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के नाम से महंत बालकानंद गिरी को धमकी भरा कॉल आया है. राज्य के खंडार में जूना अखाड़ा उज्जैन के थानापति महंत बालकानंद गिरी से 20 करोड़ की फिरौती मांगी गई है.

- Advertisement -

गौरतलब है कि ये वही लॉरेन्स बिश्नोई गैंग है जिसे अक्सर बॉलीवुड स्टार सलमान खान को धमकी दी जाती है.

लॉरेन्स बिश्नोई के भांजे ने किया कॉल?

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखंड क्षेत्र में महंत बालकानंद गिरी महाराज को धमकी भरा कॉल आया. संत के मुताबिक 29 दिसंबर 2023 की दोपहर में 7024679192 नंबर से उन्हें कॉल आया. 30 दिसंबर को भी कॉल किया गया.

इस दौरान उनसे तीन दिन के भीतर 20 करोड़ रुपये देने के लिए कहा गया. धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेन्स बिश्नोई का भांजा सुनील बिश्नोई बताया है.

- Advertisement -

महंत बालकानंद गिरी ने बताई आपबीती

महंत बालकानंद गिरी ने बीते 5 जनवरी को प्रेस वार्ता कर धमकी भरे कॉल से जुडी सभी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनके नंबर पर खुद को लॉरेन्स बिश्नोई बताने वाले ने तीन बार कॉल किया.

उसने कहा है कि अगर तीन दिन के अंदर पैसो का इंतजाम नहीं हुआ तो महंत के साथ वही होगा जो गोगामेड़ी के साथ हुआ. गौरतलब है कि 5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली मारने वाला लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से जुड़ा था.

सीएम से हुई मुलाकात

महंत बालकानंद गिरी ने धमकी देने वाले का कॉल रिकॉर्डिंग भी साझा किया. धमकी देने वाले ने पुलिस अधीक्षक और जिला कलेक्टर को भी गालियां दी.

इस मामले को लेकर महंत ने एडीजी क्राइम दिनेश एमएन से मुलाकात की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीँ सीएम भजनलाल शर्मा ने भी आश्वासन दिया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...