Lalu Yadav Health News:- RJD प्रमुख लालू यादव की तबियत में सुधार!

ज़रूर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व RJD प्रमुख लालू यादव की तबियत में सुधार देखने को मिल रहा है.लालू यादव को अब ICU से ओल्ड प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

क्या बोली बेटी मीसा भारती

- Advertisement -

RJD की राज्यसभा सांसद और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने बताया कि अब उनकी स्थिति पहले से काफी बेहतर है. हालांकि किडनी की दिक्कतें बनी हुई हैं. उनका क्रिएटिनिन बढ़ा हुआ है, लेकिन अब स्थिति पहले से स्टेबल है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं.

इससे पहले भी मीसा भारती ने लालू यादव की सेहत को लेकर जानकारी दी थी. उन्होंने फोटो शेयर कर कहा था कि वह बिस्तर पर खुद उठकर बैठ रहे हैं मीसा भारती ने ट्वीट किया था, ‘आप सब की दुआओं और एम्स दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय लालू प्रसाद जी की तबीयत में काफी सुधार है. अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं. सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है.

क्या बोले थे लालू के बड़े लाल

- Advertisement -

कुछ दिन पहले तेजप्रताप यादव ने भावुक पोस्ट किया था,तेज प्रताप ने लिखा, “पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइए. आप है तो सब है। प्रभु मैं आपकी शरण में हूं, तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते. मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं. ना राजनीति और ना कुछ और, बस मेरे पापा और सिर्फ पापा.”

लालू यादव की तबियत कैसे ख़राब हुई

लालू यादव रविवार को पटना स्थित राबड़ी आवास में गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर पर ही आराम करने की सलाह दी थी. पर उसी दिन देर रात उनकी हालत गंभीर हो गई, जिसके बाद सोमवार सुबह उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां तीन दिन तक चले उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बुधवार को उन्हें पटना से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया गया था, जहां अब उनकी स्थिति में सुधार है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...