Laal Singh Chaddha से बेहतर कमाई कर रही साउथ की Karthikeya 2

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

जैसा की आज कल हिंदी मूवी से ज़्यादा साउथ की मूवी बाज़ी मार रही है, तो क्या अब हिंदी सिनेमा पर खतरे की घंटी झूल रही है. तो साउथ की मूवी हिंदी मूवी को पीछे छोड़ रही है.

लाल सिंह चड्ढा का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

4 साल बाद आमिर की फिल्मो में की गई वापसी पर आमिर ज़रा भी खुश नहीं है. आपको बता दे की आमिर की लाल सिंह चड्ढा को परदे पर चढ़ने से पहले पब्लिक ने इस मूवी का भहिष्कार कर दिया था, जिस वजह से मूवी ने अपने बजट का आधा भी अभी तक नहीं कमा पाई है और मेकर्स को काफी नुकसान का सामना करना पेड़ रहा हैं.

- Advertisement -

फिल्म की पहले दिन की कमाई 2.47cr थी और मूवी अब तक बस 50.3cr ही कमा पाई है जोकि इस मूवी के बजट का आधा भी नहीं है.

साउथ की मूवी कार्तिकेय 2 दे रही टक्कर

साउथ के सुपर स्टार निखिल सिद्धार्थ की “कार्तिकेय 2” ने अपना जादू पहले ही दिन से पब्लिक पर चलाना शुरू कर दिया था, और फैंस ने भी ये मूवी सिनेमा घरो में देखकर मूवी को भी काफी प्यार दिया है जिसकी झलक मूवी की ताबड़तोड़ कमाई से साफ़ झलक रही है. आपको बता दे की मूवी काफी कम बजट में बनी है, मूवी का बजट सिर्फ 30cr है.

सुपर स्टार निखिल सिद्धार्थ की कार्तिकेय 2 मूवी ने पहले ही दिन 3cr की कमाई कर ली थी जोकि इस मूवी के बजट के हिसाब से बहुत है. कार्तिकेय 2 अब तक 24.90cr की कलेक्टिन कर चुकी है.

- Advertisement -

अब देखना ये है की क्या आगे भी ऐसा ही चलता रहेगा या बॉलीवुड के सितारें अपने टैलेंट का जादू फिर से अपने फैंस और जनता पर चलने में कामयाब हो पायेगी, या फिर टॉलीवूड के सितारे ऐसे ही बाज़ी मारते रहेंगे.

Written by – PIYUSH KUMAR

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...