Laal Singh Chaddha Trailer- Pakistan Reaction

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

आमिर खान की फिल्मों को दुनिया भर से प्यार मिलता है और इसका सबसे बड़ा एक्साम्प्ले है दंगल जो अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी के जगह पर काबिज़ है. इस फिल्म ने तो तो इतनी कमाई की की इसका बिसनेस हर दिन बढ़ ही रहा है. वहीँ अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट की अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी गजब का बज्ज बना हुआ है और हो भी क्यों ना आखिर इस फिल्म को केजीएफ 2 के टक्कर की बताई जा रही है. कुछ ही दिनों पहले इसका ट्रेलर लांच किया गया,ट्रेलर लॉच करने के तरीके के साथ साथ इसकी स्टोरी भी सबसे हट के है. भारत में तो लाल सिंह चड्ढा को पसंद किया ही जा रहा है लेकिन सबसे ज्यादा प्यार तो पाकिस्तान से उड़ेला गया.

जी हाँ,दरअसल, तीनो ही खान पाकिस्तान में बहुत ही लोकप्रिय हैं,उनका स्टारडम देश के अलावा विदेशों में ज्यादा है. और इसी का फायदा पाकिस्तान की जनता में दीखता है.बस अफ़सोस की बात है की पाकिस्तान के दर्शकों को फिल्म देखने के लिए इंतज़ार थोड़ा लम्बा करना पड़ता है क्यूंकि बॉलीवुड की फिल्में वहां बैन है और जब तक बॉलीवुड की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स या यूट्यूब पर ना आ जाये कोई पाकिस्तानी इसे नहीं देख पाता। लेकिन फिलहाल बात करेंगे लाल सिंह चड्ढा की जिसका ट्रेलर आईपीएल के फिनाले के दौरान लांच किया गया,ये दिन क्रिकेट फैंस और मूवी लवर्स दोनों के लिए ही बहुत खास था,और बड़ी दर्शकों का टारगेट भी यही से सेट हुआ.

- Advertisement -

फिर थोड़े ही देर बाद इसे यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया गया,जिसे आसानी से पाकिस्तान में बैठे विएवेर्स भी देख चुके. और इस ट्रेलर को देख कर उनका रिस्पांस ऐसा रहा जो आप सोच भी नहीं सकते. लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को देखते ही पाकिस्तान के दर्शकों की चाहत इस फिल्म को देखने की हद से ज्यादा बढ़ चुकी है. इस ट्रेलर से ही वो आमिर की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे. इमोशंस और लेसंस से भरी ये मूवी हर किसी को इंस्पायर कर रही है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...