Aamir Khan के लिए बहुत बुरी खबर,Laal Singh Chaddha को लेकर कोर्ट में याचिका!

ज़रूर पढ़ें

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है. लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है. लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है.आमिर खान सदमे में है. अब लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) फिल्म को लेकर याचिका दायर की गई है. इस याचिका में फिल्म को बैन करने की मांग की गई है.

- Advertisement -

क्या है पूरा विवाद?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वकील नाजिया इलाही ख़ान ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक जनहित याचिका दायर की है. उनके मुताबिक बंगाल का जो माहौल है, वो इस समय धार्मिक मुद्दों के लिए बेहद अस्थिर है और फिल्म में आर्मी को सही ढंग से पेश नहीं किया गया है, जिसका गलत असर पड़ सकता है. इसलिए याचिका में लाल सिंह चड्ढा को बंगाल में बैन करने की मांग की गई है.

दर्शकों ने लाल सिंह चड्ढा को किया रिजेक्ट

लाल सिंह चड्ढा के रिलीज हुए आज 15 दिन से ज्यादा हो गए है. रिलीज से दिनों से लाल सिंह चड्ढा का बुरा हाल रहा है.सोशल मीडिया पर बहिष्कार के बाद अब लोग सिनेमाघरों में भी लाल सिंह चड्ढा को नाकार चुके है. बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटने के बाद आमिर की फिल्म को अब ओटीटी रिलीज के लिए भी खरीदार नहीं मिल रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...