बॉलीवुड एक्टर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचाकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

हाईवे, सरबजीत और सुल्तान जैसी फ़िल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले रणदीप हुड्डा शादी (Randeep Hooda Wedding) के बंधन में बँध गए हैं. बॉलीवुड स्टार लंबे समय से एक्ट्रेस लिन लैशराम (Lin Laishram) के साथ रिलेशनशिप में थे. बीते 29 नवंबर (बुधवार) को दोनों ने मणिपुर के इंफाल में शादी रचाई. इस दौरान रणदीप और लिन के कुछ क़रीबी शादी में शामिल हुए थे.

मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले रणदीप हुड्डा अपने बोल्ड स्टाइल और हरियाणवी एक्सेंट के चलते सोशल मीडिया पर ख़ूब सराहे जाते हैं. बीते बुधवार को रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम कि शादी की तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर आई वो काफी वायरल होने लगा. ऐसे में रणदीप हुड्डा की पारंपरिक तरीके से शादी करने के फैसले को लोगों ने खूब सराहा.

कौन हैं लिन लैशराम? (Who is Lin Laishram)

रणदीप हुड्डा की पत्नी लिन लैशराम (Lin Laishram) बॉलीवुड की एक अभिनेत्री हैं जिन्हें मैरी कॉम में अभिनय करते देखा गया था. एक्ट्रेस लिन को बहुत अधिक फ़िल्मों में नहीं देखा गया है. दरअसल उनका अपना ख़ुद का हैंडीक्राफ्ट जूलरी का सफल व्यवसाय भी है.

लिन लैशराम की छवि एक बोल्ड एक्ट्रेस हैं. बॉलीवुड में वो शाहरुख़ ख़ान, प्रियंका चोपड़ा, और करीना कपूर जैसे अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुकी है. वह तीरंदाजी में जूनियर नेशनल चैंपियन रह चुकी है.

ख़बरों की मानें तो रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम साल 2018 से पब्लिक अपीयरेंस में साथ साथ नज़र आए थे. दोनों के पिछले कई सालों से लिव इन में रहने की भी चर्चाएँ हैं.

शादी में कौन-कौन हुआ शामिल?

रणदीप और लिन की शादी में ज्यादा मेहमानों लोगों के शामिल होने की ख़बर नहीं है. जानकारी के मुताबिक़, ये शादी स्थानीय रीति रिवाज़ के हिसाब से रचाई गयी शादी थी जिसमें दोनों ही तरफ़ से बहुत क़रीबी लोगों को ही निमंत्रण दिया गया था. शादी की तस्वीरों में रणदीप हुड्डा की आगामी, सावरकर फ़िल्म में अभिनय करने वाले अभिनेता भी नज़र आए.

नॉर्थ-ईस्ट से प्यार ज़ाहिर कर चुके हैं रणदीप

रणदीप हुड्डा हाल ही में नॉर्थ ईस्ट के प्रमुख राज्य अरुणाचल प्रदेश में गए थे. यहाँ उन्होंने ज़ाहिर किया कि उन्हें नॉर्थ ईस्ट के राज्यों से बहुत अधिक प्यार है. यहाँ के लोग बहुत साधारण है और बहुत प्रेम करने वाले भी हैं. रणदीप हुड्डा यहाँ चूना वैली और तवांग के कई फॉरवर्ड इलाकों में गए थे.

जल्दी ही जवान की भूमिका में नज़र आ सकते हैं रणदीप

रणदीप हुड्डा यूँ तो कई फ़िल्मों में अभिनय कर चुके हैं लेकिन अब तक उन्होंने किसी फ़िल्म में सेना के जवान का किरदार नहीं निभाया है. इस सवाल के जवाब में कि उन्हें लोग सेना के जवान के किरदार में आख़िर कब देख पाएंगे रणदीप ने कहा कि जल्दी ही जब कोई अच्छी स्क्रिप्ट उनके पास आएगी तो वो इस रोल को ज़रूर करेंगे. उन्होंने बताया कि सावरकर की ज़िंदगी पर बनी उनकी फ़िल्म बहुत जल्दी बड़े पर्दे पर आएगी और उन्हें यक़ीन है कि यह फ़िल्म लोगों द्वारा पसंद की जाएगी.