द केरल स्टोरी फिल्म की ओटीटी पर होगी ग्रैंड एंट्री, जानें कब और कहां किया जायेगा स्ट्रीम

ज़रूर पढ़ें

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म के रिलीज़ होने से पहले इसका कोई भी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पार्टनर नहीं था. लेकिन इतनी प्रसिद्धि बटोरने के बाद द केरल स्टोरी को वो प्लेटफॉर्म मिल गया है

बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने से पहले ही विवादों में चल रही ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) आए दिन फिल्म के बॉक्स आफिस कलेक्शन ने सबको हैरान करके रख दिया. चार दोस्तों की कहानी पर बनी ये दिल दहला देने वाली मूवी ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए. इस फिल्म को कई लोग राजनीति सिरे से जोड़ने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद ही ये विवादों का विषय बन चुकी थी.

- Advertisement -

फिल्म उन 4 सहेलियों की दास्तां बयां करता है जो अपने साथ 32 हज़ार महिलाओं के धर्म परिवर्तन का शिकार बनती हैं. आपने कई सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों को देखा होगा, कई बार आपको वो देखते देखते रोना आ जाता होगा. पर द केरल स्टोरी एक ऐसी फिल्म बन चुकी है जो एक साथ कई खौफनाक किस्से को जोड़ती है. फिर चाहे वो ISIS देशविरोधी संगठन से लेकर अफगानिस्तान में महिलाओं के ऊपर जुल्म और सही मायनों में लव जिहाद को दिखाना ही क्यों न हो. 

OTT प्लेटफार्म पर ‘द केरल स्टोरी’

बड़े पर्दे पर आने के बाद इस फिल्म का रुख अब ओटीटी प्लेटफार्म की तरफ जा रहा है. क्योंकि कई लोगों को इस फिल्म (The Kerala Story) का ओटीटी प्लेटफार्म पर इंतजार है. जिनकी सिनेमाघरों तक पहुंच नहीं है, जिनका पास इतना समय नहीं है जो ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन सभी लोगों के लिए (The Kerala Story) ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाई जाने वाली है. इसके ट्रेलर के बाद से ही सभी फैन इसके रिलीज़ होने की तारीख का इंतजार कर रहे थे. लेकिन ये विवादों में घिरने के बावजूद भी 5 मई को आखिरकार रिलीज़ हो ही गई. अगर इसके अभी तक के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो इसने अभी तक 45 करोड़ की कमाई की है. जो की एक बड़ी लंबी छलांग मारती हुई नज़र आ रही है.

पीएम मोदी ने फिल्म को लेकर कहा

द केरल स्टोरी (The Kerala Story) फिल्म के रिलीज़ होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी इसके प्रति बयान देने से पीछे नहीं हटे. उन्होंने कहा कि, बीते कुछ वर्षों में देशविरोधियों का एक और भयानक स्वरूप पैदा हो गया है. लेकिन समाज को भीतर से खोखला करने उग्रवादी साजिश की कोई आवाज़ नहीं होती. कोर्ट तक ने देश विरोधी के इस स्वरूप पर चिंता जताई है. पीएम के बयान के बाद जैसे की कर्नाटक की सियासी गद्दी हिल से गई हो. 

किस ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज़ 

द केरला स्टोरी (The Kerala Story) फिल्म की शुरुआत एक हस्ते खेलते परिवार से होती है जो कुछ समय बाद ही दुखों के बादल में समा गया. आपको बता दें की फिल्म के रिलीज़ होने से पहले इसका कोई भी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पार्टनर नहीं था. लेकिन इतनी प्रसिद्धि बटोरने के बाद द केरला स्टोरी (The Kerala Story) ने ज़ी नेटवर्क के साथ स्ट्रीमिंग पार्टनरशिप कर ली है. रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म जल्द ही 7 जुलाई को आ सकती है. पर अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...