नीता अंबानी के गणेश उत्सव में हुआ बड़ा कांड, इन एक्ट्रेस ने पहनी रिवीलिंग चोली!

ज़रूर पढ़ें

अंबानी परिवार के एंटीलिया हाउस में गणपति बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को उनकी रिवीलिंग कपड़ों की वजह से ट्रोल होना पड़ा

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के घर गणेश उत्सव में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की. इस दौरान सलमान खान और शाहरुख़ खान, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण समेत इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गज आये. हालाँकि इस बिच नीता अम्बानी का इवेंट कंट्रोवर्सी में भी फंस गया. दरअसल सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के एंटीलिया हाउस में गणपति बप्पा के दर्शन के लिए जितने मेहमान आए सभी की तस्वीरें वायरल होने लगी. इस बिच कुछ ऐसे भी मेहमान थे जिन्हें उनके रिवीलिंग कपड़ो की वजह से इंटरनेट पर जमकर ट्रोल होना पड़ा. यूज़र्स उन अभिनेत्रियों को नसीहत भी देते नजर आएं.

- Advertisement -

यूज़र्स बोले- ये कोई फैशन शो नहीं

अम्बानी परिवार हर साल गणेश उत्सव मनाता है. हर साल की तरह इस साल भी गणपति के दर्शन के लिए तमाम सितारें मौजूद रहे. इस बिच बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी साड़ी पहन नजर आई. हालाँकि उनका ब्लाउज यूज़र्स को काफी रिवीलिंग नजर आया. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो जैसे ही सामने आई ये तेजी से वायरल हो गया. दरअसल दिशा यहां अपनी दोस्त और अभिनेत्री मोनी रॉय के साथ नजर आई.

दोनों के कपड़ो में लोगों को फर्क नजर आया. जहाँ मोनी की ब्लॉउज और दिशा के ब्लाउज में अंतर दिखा. वहीँ इंटरनेट पर ये फोटो जैसे ही सामने आई सभी ने दिशा पटानी की आलोचना करने लगे. लोगों ने कहा की दिशा को पता होना चाहिए की ये गणपति उत्सव है ना कि फैशन शो है.

रिवीलिंग ब्लाउज पहनना एक्ट्रेस को पड़ा भारी

एंटीलिया में जितने भी हस्तियां पहुंची सभी ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया था. एक तरफ जहाँ अन्य एक्ट्रेस साड़ी और शूट पहनी बिलकुल ट्रेडिशनल दिखी तो वहीँ कई एक्ट्रेस के पहनावे पर लोगों को आपत्ति हुई. दिशा पटानी के बाद यूज़र्स ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर को भी आड़े हाथो लिया. एक तरफ जहाँ उनकी बड़ी बहन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने एथनिक साड़ी पहन लोगों का दिल जीत लिया तो वहीं खुशी कपूर के ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

- Advertisement -

खुशी कपूर ने लहंगे के जो बोल्ड ब्लाउज पहना था उसपर लोगों को आपत्ति हुई. यूज़र्स ने लिखा की ये दीवाली पार्टी नहीं है. जो ऐसे कपडे पहने हैं. ये लोग कब शालीनता को समझेंगे?

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...