Khuda Haafiz 2 Box Office Collection

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज सिनेमाघरों में बवाल मचा रही है….फिल्म को लेकर बेहतरीन रेविएवस आ रहे हैं… ये फिल्म बहुत ही अच्छा परफॉर्म कर रही है…साथ ही सिनेमाघरों तक खुदा हाफिज 2 एवरेज ऑडियंस को खींच पाने में कामयाब हुई है… इस फिल्म में विद्युत् के एक्शन सीन्स के साथ ही उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है… इस फिल्म में जिस मुद्दे को दिखाया गया है,वो बहुत ही सेंसिटिव है साथ ही हकीकत को दर्शाती है…फिल्म का डायरेक्शन भी बहुत बढ़िया है… सांग बहुत ही टचिंग है और हर सीन में जान फूंक दे रहे हैं… आज की इस वीडियो में हम जानेंगे इस कमाल की मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रेडिक्शन के बारे में…

विद्युत् जम्वाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो चुकी है… ये फिल्म खुदा हाफ़िज़ का सीक्वल है और पार्ट २ को पहले पार्ट से ज्यादा शानदार दिखाया जा रहा है… पहले बता दें की जो फर्स्ट पार्ट थी उसे सिर्फ ओटीटी पर रिलीज़ किया गया था… खुदा हाफिज के पहले सीक्वल से काफी अच्छे रिस्पांस आने के बाद ही इसके सेकंड पार्ट को सिनेमघरों में रिलीज़ किया गया… इस फिल्म को डायरेक्ट किया है फारुक कबी ने… पहले फिल्म में महिलाओं की तस्करी और उनके यौन शोषण के मुद्दे को दिखाया गया था, वही इस फिल्म की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट छिपा है। 2 सालों बाद इस फिल्म का आना ही फैंस के एक्सकिटमेंट को बढ़ा रहा था…

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, फिल्म बनाने में तकरीबन 30 करोड़ का खर्च आया है, जबकि इसके प्रमोशन पर लगभग 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। सिनेमा का सच ये है कि अच्छे कलाकारों को स्क्रीन पर उतना प्यार नहीं मिलता है जिसके वह हकदार हैं। विद्युत जामवाल जबरदस्त एक्शन वाले एक्टर हैं और उनकी अपनी फैन फॉलोइंग है लेकिन ये फैन फॉलोइंग सिनेमाघरों में उनकी फिल्में देखने जाती है, ये बात सोचने वाली है। खुदा हाफिज का पहला भाग ओटीटी पर आया था तो खूब पसंद किया गया था, लेकिन असल अग्निपरीक्षा तब होती है जब फिल्म सिनेमाघरों में आती है।

कलेक्शन प्रेडिक्शन की बात करें तो खुदा हाफिज 2 पहले दिन कम से कम 1 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी… उनके साथ की कोई ऐसी फिल्म तो नहीं है जो की विद्युत् के मूवी से टकराएगी लेकिन… सिनेमाघरों में इस फिल्म की टक्कर आर माधवन की रॉकेट्री, आदित्य रॉय कपूर की ओम और वरुण धवन की जुग जुग जियो से होगी। इन तीनों फिल्मों में केवल जुग जुग जियो ही बॉक्स ऑफिस पर दर्शक खींच पाने में सफल हुई है। ऐसे में एक्शन और स्टंट से भरी खुदा हाफिज 2 के पास दर्शकों को खींचने का पूरा मौका है। जुग जुग जियो को रिलीज हुए वक्त हो गया है और ऐसे में नई फिल्म के रूप में खुदा हाफिज 2 के पास अच्छा अवसर है।

साथ ही आपको बता दें… यह फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज के पहले दिन चार करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकते हैं। वहीं अगर इसकी समीक्षाएं बेहतर आती हैं और माउथ पब्लिसिटी होती है तो वीकेंड पर इसके कलेक्शन में इजाफा हो सकता है।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...