रिलीज़ से पहले ही KGF 2 ने कर ली इतनी कमाई ?

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

दर्शकों के बीच जिस फिल्म का फिलहाल क्रेज बरक़रार है वो है केजीएफ 2,यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 14 अप्रैल को परदे पर आने वाली है. इस फिल्म को रमज़ान के पाख दिनों में रिलीज़ करने का फैसला लिया गया है. लेकिन इस फिल्म ने तो पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी कर राखी है. इस फिल्म से बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकार भी थार थार कैंप रहे हैं वजह है केजीएफ 1 को मिला दर्शकों का बेपन्ह प्यार और पूरा विश्वास. उसका खुमार वीवर्स पर इतना था की डायरेक्टर ने इसके सेकंड पार्ट को बना लिया. केजीएफ 2 ने रिलीज़ से पहले ही धमाका कर रहा है. इस फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही कमाई कर ली है,इससे पहले की हम कलेक्शन की बात करें आपको एक खास जानकारी दे दें की केजीएफ 14 अप्रैल से पहले ही रिलीज़ कर दी जाएगी. जी हां भारत के अलावा इसे यूएसए में भी रिलीज़ किया जाना है और वहां ये फिल्म 13 अप्रैल को ही आ जाएगी. अब बात इसके प्री रिलीज़ कलेक्शन की कर लेते हैं. दरअसल,केजीएफ 2 के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है.


एडवांस बुकिंग के जरिए मूवी ने करोड़ों रुपये बटोर लिए हैं. इससे ही अंदाज लगाया जा सकता है ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है.

- Advertisement -

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के लिए गुरुवार को कुछ लिमिटेड सेंटर्स में एडवांस बुकिंग शुरू की गई, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 12 घंटे में हिंदी बेल्ट में ही 1 लाख 7 हजार टिकटें बिक गई हैं, जिससे 3.35 करोड़ रुपये की कुल कमाई हुई. पुणे, सूरत, अहमदाबाद, कोलकाता, जयपुर और लखनऊ जैसे शहरों में 10-10 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है. हालांकि अभी बुकिंग केवल सीमित शो पर शुरू हुई है और रविवार तक फिल्म की एडवांस बुकिंग पूरी तरह शुरू हो जाएगी.

साथ ही आपको बता दें की एडवांस बुकिंग के मामले में डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने 5.08 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने केवल पिछले 12 घंटे में ही 3.35 करोड़ रुपये कमा लिए हैं जो कि एक बड़ी बात है.फिल्म रिलीज होने में अभी एक हफ्ते का समय बाकी है. केजीएफ: चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग केवल 1839 शो के जरिए हुई है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बुधवार यानी 13 अप्रैल तक हिंदी बेल्ट में एडवांस बुकिंग से 15 से 17 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.

वहीँ अगर केजीएफ चैप्टर 1 की बात करें तो ये फिल्म 2018 में आयी थी. देशभर से इस फिल्म और यश को ढेरो प्यार मिला था. साउथ के साथ नार्थ में भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.साथ ही कन्नड़ फिल्मों में ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बानी थी,और 250 करोड़ की धुंआधार कमाई की थी.
फिल्म की बात करें तो यश एक बार फिर रॉकी भाई के किरदार में ही होंगे जिनकी टक्कर अधीरा (संजय दत्त) से होगी. इसके अलावा रवीना टंडन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं.मूवी का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...