KGF 2 के रिलीज़ से पहले बढे टिकट के दाम!- Advance Booking

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

‘केजीएफ चैप्टर 2’ 14 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के प्रोमोशंस जोरों पर है.फिल्म की एडवांस बुकिंग से रिकॉर्ड तोड़ कमाई हो रही है,वहीँ टिकट्स के दाम आसमान छू रहे हैं. केजीएफ चैप्टर 2 और उससे जुडी हर बात बताएंगे,लेकिन इसी बीच फिल्म स्टार यश अपनी आस्था का जोर भी लगा रहे हैं. दरअसल,फिल्म की रिलीज से पहले यश और फिल्म के निर्माता विजय किरगंदूर दक्षिण कन्नड़ में धर्मस्थल पहुंचे। वहां पहुंचकर दोनों मंदिर के प्रशासक वीरेंद्र हेगड़े से मिले और उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने फिल्म की सफलता के लिए भगवान मंजूनाथ का आशीर्वाद लिया। केजीएफ स्टार यश पारंपरिक पोशाक में यहां पहुंचे थे। उन्हें सफेद शर्ट और धोती में देखकर फैंस भी काफी खुश हो गए।

‘केजीएफ 2’ में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं और इसको म्यूजिक रवि बसरूर ने दिया है। वहीं, ‘केजीएफ 2’ को एक दिन पहले रिलीज हो रही फिल्म ‘बीस्ट’ का सामना भी करना होगा।

- Advertisement -

कन्नड़ अभिनेता यश की अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज होने जा रही दूसरी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ यानी ‘केजीएफ 2’ की बंपर एडवांस बुकिंग के साथ ही खबरें ये भी आ रही हैं कि इस फिल्म का हिंदी संस्करण हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों को एडवांस बुकिंग में मात देता दिख रहा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ‘आरआरआर’ हिंदी को पहले ही पीछे छोड़ दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर दर्शकों में दिखे उत्साह के चलते महाराष्ट्र के कई शहरो में इस फिल्म के शोज सुबह छह बजे शुरू होने जा रहें। सूचना ये भी है कि दिल्ली व मुंबई के कुछ खास सिनेमाघरों में इसकी टिकट दरें दो हजार रुपये प्रति टिकट तक जा पहुंची हैं। फिल्म ‘केजीएफ 2’ देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...