KGF 2-2nd Weekend Box Office Collection

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

KGF 2 को रिलीज़ हुए आज दूसरा वीकेंड क्रॉस कर चूका लेकिन इसका क्रेज अभी तक दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है. रॉकी भाई के अंदाज़ से यश ने करोड़ों फैंस का दिल तो जीत ही लिया साथ ही फिल्म भी बॉक्स ऑफिस के कई records जीत रही है. इसकी धुआंदार कमाई तो इसके पहले दिन से ही दिख रही थी,यहाँ तक की advance booking के मामले में भी KGF 2 ने ही बाज़ी मारी है. ऐसे में KGF 2 के खौफ से कोई भी फिल्म टक्कर लेने से बचता नज़र आ रहा है यही वजह रही की कुछ फिल्मों के रिलीज़ डेट्स को भी आगे बढ़ा दिया गया था,लेकिन फिर भी केजीएफ 2 की सुनामी ने कुछ को तो डूबा ही दिया. अब देखना ये होगा की क्या इस फिल्म का असर ऐसे ही बरकरार रहता है या फिर धीरे धीरे इसका जादू फीका पड़ेगा और बाकि मूवीज को अपना नाम चमकाने का मौका मिलेगा. वहीँ अब हम बात KGF 2 के सेकंड वीकेंड कलेक्शन की कर लेते हैं. KGF 2 को रिलीज़ हुए 12 दिन गुज़र चुके है,लेकिन इस फिल्म ने महज 2 ही वीक में कलेक्शन के इतने चौके छक्के मारे की बाकियों के पसीने छूट गए और कितनों के तो रिकॉर्ड ही टूट गए.

पहले तो आपको बता दें की यश की KGF 2 के हिंदी वर्शन ने 300 करोरी क्लब में अपना खता खुलवा लिया है और तेज़ी से अपनी रफ़्तार आगे बढ़ा रहा है. बात हम KGF 2 के 12 वें दिन के कलेक्शन कर लेते हैं.2nd weekend पर KGF 2 ने दो और बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं. पहला है 1000 करोरी फिल्म 2.O,जिसमें अक्षय कुमार और रजनीकांत लीड रोल में थे. और दूसरा है राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित आमिर खान की फिल्म PK.

- Advertisement -

हालिया रिपोर्ट के अनुसार KGF 2 ने सभी वर्शन साथ ही वर्ल्ड वाइड कलेक्शन से 818.73 करोड़ का बिसनेस कर लिया है. यानि की अब जल्द ही ये फिल्म 1000 करोड़ का अकड़ा पार करने में कामयाब साबित होगी.

इतना ही नहीं कई बॉलीवुड की ऐसी फिल्में भी रही,जिसने केवल उतना ही कारोबार किया है जितना की केवल hindi version से KGF 2 ने कर लिया. Amir Khan की दंगल ने 374 करोड़ का कलेक्शन किया था,वहीँ KGF 2 हिंदी बेल्ट में 314 तक पहुंच चुकी है और कुछ ही दिनों में Dangal के टोटल कलेक्शन रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ देगी. साथ ही आपको बता दें की KGF 2 दूसरे शनिवार और रविवार यानि की 2nd वीकेंड पर 39 करोड़ और अपने नाम करने में कामयाब रही.

इसी बीच जिस फिल्म ने सबसे अधिक झाकते खाये वो है शहीद कपूर की Jersey जो की तमिल फिल्म की रीमेक है.पहली बात तो इस फिल्म के बुरी तरह पीटने की एक वजह KGF 2 से लिया पन्गा है वही दूसरी वजह ये भी कही जा रही है की अगर मेकर्स ने थोड़ा दिमाग इस्तेमाल किया होता और फिल्म को postponed ना करने का फैसला ले कर पिछले साल पहले वाले releasing डेट पर ही मूवी मार्किट में उतार देते तो इतने बुरे दिन का सामना नहीं करना पड़ता. लेकिन मति कब फिर जाये कोई नहीं जनता,और ऐसा न करके उन्होंने अपने साथ साथ शाहिद के करियर का भी बेडागर्ग कर दिया. लग तो ऐसा रहा है की इस फिल्म के कलेक्शन से तो फिल्म का बजट भी नहीं निकल पायेगा.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...