केशव प्रसाद मौर्या ने मोदी-योगी को लेकर उगला ज़हर !

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव का आगाज़ होते ही,लोगों ने राजनीती का गन्दा खेल भी शुरू कर दिया है,ये ऐसी रणभूमि है जहाँ कौन अपना कौन पराया है कोई नहीं जनता,बस हर वक़्त चौकन्ना रहना जरुरी है वर्ण कब किसी के नाम पर कौन खेल जाये ये आप और हम जैसे लोग नहीं समझ पाएंगे.सब वोटों का खेल है. गर्दन पर लगी चोट,बाजार में फटा नोट और चुनाव के दौरान होने वाला वोट,इंसान को इधर उधर करने पर मजबूर कर ही देती है. वहीँ चुनावी माहौल बनते ही लोगों में दूसरों की छवि को धूमिल करने और आरोप लगाने का चलन सा शुरू हो जाता है.विरोधी पार्टियां सांप और नेवले की तरह बर्तावन करने लगती हैं. अब आप सोच रहे होंगे की मैंने चुनाव के गुरों की व्याख्या इतनी देर तक क्यों की दरअसल,इन कोंग्रेसियों को कौन समझाएं की आप दो बहुओं को आपस में लाडवा सकते हो साथियों को नहीं.किसी के भी ये कह देने से की योगी के राज्य में उन्हीं के उपमुख्यमंत्री डबल इंजन सरकार यानि की मोदी और योगी की सरकार कभी देश और किसानों का भला नहीं कर सकती तो ये सच नहीं हो जायेगा और नहीं तो सुनने वाला भी खरी खोटी सुना जाए लेकिन. अगर यही बात खुद केशव प्रसाद मौर्या बोले तो क्या आप इस बात को मानेंगे.पहले आप खुद इस वीडियो को देख लीजिये और ध्यान से सुन लीजिये.

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या,भाजपा के वरिष्ठ नेता है. 12 जनवरी को ट्विटर पर बिहार कांग्रेस द्वारा एक वीडियो पोस्ट जारी किया गया.इसमें मौर्या को कहते सुना जा सकता है, “क्या देश जानता है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के रहते न तो कभी किसानों का हित हो सकता है, न देश का हित हो सकता है, न देशवासियों का हित हो सकता है।” ‘मन की बात’ बताते हुए कॉन्ग्रेस ने इस वीडियो को शेयर किया है।  

- Advertisement -

ये एडिटेड वीडियो 20 सेकंड का है जो फ़िलहाल वायरल हो रहा है.इस वीडियो को लेकर सत्यता की पुष्टि नहीं की गयी है. यहाँ तक की इस वीडियो में कही बातों में सच्चाई नहीं है.

साथ ही आपको बता दें की एक न्यूज़ चैनल के मुताबिक असली वीडियो में भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य कह रहे हैं, “क्या देश जानता है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के रहते न तो कभी किसानों का अहित हो सकता है, न देश का अहित हो सकता है और न देशवासियों का अहित हो सकता है.”

इस वीडियो को एडिटिंग के जरिये बहुत ही चंकी के साथ शबों में हेर फेर किया गया है और अहित शब्द में से अ को साइलेंट कर दिया गया है जिससे केशव प्रसाद मौर्या द्वारा कहा गया अहित एडिटिंग के बाद हित सुनाई पड़ रहा है. फिलहाल इस मामले में अधिवक्ता गौरव द्विवेदी द्वारा फरवरी 2021 में आईटी एक्ट के अंतर्गत एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी.

- Advertisement -

आपको बता दें ये स्टंट कुछ और नहीं बल्कि केशव प्रसाद मौर्या के छवि को ख़राब करने का हथकंडा था ताकि पार्टी में फुट उत्पन्न हो.लेकिन इन नफरत फ़ैलाने वालों को ये समझ लेना चाहिए की भाजपा केवल एक पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है,और इसमें शामिल सदस्य परिवारजन.

बावजूद इसके बिहार कॉन्ग्रेस ने यह वीडियो शेयर किया है. इसके बाद नेटिजन्स ने बिहार कॉन्ग्रेस के ट्विटर हैंडल पर कार्रवाई की माँग की है. भाजपा मुंबई के प्रवक्ता सुरेश नखुआ ने उत्तर प्रदेश पुलिस को टैग करते हुए कहा, “कॉन्ग्रेस का आधिकारिक हैंडल यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एडिटेड वीडियो वायरल कर रहा है.” उन्होंने ट्विटर और ट्विटर इंडिया को टैग भी किया है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...