ब्रह्मास्त्र के लिए मुसीबत बनी करीना कपूर, रणबीर कपूर को बहन ने दिया झटका

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

अयान मुखर्जी (Ayaan Mukerji) की मल्टी स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितम्बर को रिलीज़ हो चुकी. एक तरफ दाना दन टिकट्स बिख रहे हैं तो दूसरी तरफ जम कर इसका विरोध किया जा रहा है. Brahmastra Boycott ट्रेंड फिल्म पर भरी पड़ रहा है. ब्रह्मास्त्र के मेकर्स को फिल्म से अभी उमीदें हैं क्यूंकि ये फिल्म 400 करोड़ के बजट की फिल्म है, जिसमें स्टार कास्ट की फीस से लेकर पब्लिसिटी और मार्केटिंग तक के चार्जेज शामिल हैं. इस फिल्म को बनाने में अयान मुखजी के 10 साल लगे हैं. लेकिन फिल्म में मौजूद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हरकतों ने फिल्म की मेहनत पर पानी फेर दिया है.

बहन और जीजा के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म अब तो सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है फिर भी इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग जारी है. बीते दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, फॅमिली सेलेब्स के लिए जिसमें दोनों ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को इन्वाइट किया था. उनके साथ उनके बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान भी मौजूद थे. स्क्रीनिंग शुरू हुई सभी फिल्म देख रहे थे लेकिन फिल्म के बीच में ही कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण करीना कपूर ट्रोल हो गयी.

- Advertisement -

ट्रोलर्स ने करीना की लगायी क्लास

दरअसल, रिश्ते में करीना कपूर तो रणबीर कपूर की बहन ही लगती है लेकिन शायद अपने भाई के लिए ये बहन मुसीबत बन गयी. स्क्रीनिंग के दौरान की बहार के कुछ वीडियोस सामने आये जिसमें की करीना सैफ को दोनों बच्चों को तेज़ी से निकल कर गाड़ी में बैठते देखा गया. उन्होंने मूवी को लेकर छुपी नहीं तोड़ी.वो सवालों से और रिएव देने से बच रहे थे. इसी पर ट्रोलर्स का कहना है की फिल्म इतनी बेकार लगी की बोलती हुई करीना को भी चुप करा दिया. इतना ही नहीं ट्रोलर्स ये भी कह कर करीना और ब्रह्मास्त्र की धज़्ज़िया उड़ा रहे हैं की स्पेशल इफेक्ट्स में ज्यादा रंग देखकर इनका सिर घूमने लगा है. इन सभी की शक्लें देखकर साफ चल रहा है कि फिल्म कितनी बेकार है.
इस रिएक्शन के बाद से रणबीर की फिल्म को नेगेटिव साइलेंट रिस्पांस मिला है जो की ब्रह्मास्त्र के लिए अच्छा साबित नहीं होगा. इससे जाहिर है की रणबीर कपूर को करीना कपूर को इन्वाइट करना भारी पड़ गया.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...