कंगना रनौत ने करन जोहर को दिखाई औकात, ब्रह्मास्त्र की भी उड़ाई धज्जियाँ

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

Bollywood में तकरार चलती रहती है. दो लोगों के बीच चलने वाली खटपट अक्सर सुर्ख़ियों में छायी रहती है और मसाला वही से निकलता है. और जब करन जोहर (Krana Johar) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसे लोगों की तीखी नोकझोक चल रही हो तो सारी कवरेज इनपर बननी तय है. एक बार फिर ये कहावत साबित होती जा रही है- खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे….यहाँ कंगना (Kangana) ना केवल करन जोहर (Krana Johar) पर निशाना साध रही हैं बल्कि अपना अब तक का भड़ास और नफरत भी निकाल रही हैं वो भी मीठी जहर बन कर. कंगना ने करन जोहर (Karan Johar) को बड़े ही प्रेम से फटकार लगाया है.

करन जोहर को लिया रडार पर

दरअसल, हाल ही में कारन जोहर की प्रोड्यूस की गयी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज़ हुई थी लेकिन फिल्म ने कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया यहाँ तक की रिलीज़ से पहले तक तो फिर भी हाइप बना हुआ था लेकिन बॉयकॉट ट्रेंड (Boycott trend) ने सब कुछ बर्बाद कर दिया. अब ब्रह्मास्त्र की हालत ऐसी हो गयी है की खुद की लगायी लागत तक नहीं निकाल पा रहे हैं. इसमें पैसा लगाने वाले कारन जोहर की हालत और भी ख़राब है क्यूंकि उनका पैसा ऐसा डूबा है की अगली फिल्म में पैसा लगाते हुए भी 100 बार सोचेंगे. वहीँ इसमें कंगना की मार करन जोहर (Krana Johar) पर ऐसी पड़ रही है की कारन जोहर कभी नहीं भूलेंगे.

- Advertisement -

ब्रह्मास्त्र की उतारी इज़्ज़त

हाल में लगातार ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के box office कलेक्शन सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. इतना ही नहीं इसपर आने वाले राय भी विवादों में बने रहे. उन्हीं बयानों को हथियार बनाते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने निशाना साधा है और अपनी विशेष टिपण्णी इंस्टा स्टोरी के माध्यम से शेयर किया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा- ‘ये महामारी के बाद नया वर्डिक्ट मॉडल बना है, खासतौर पर करण जौहर की फिल्मों के लिए. आपको बता दूं कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने दुनियाभर में 280 करोड़ की कमाई की थी और उसका बजट भी 280 करोड़ ही था. लेकिन उन्होंने अपनी पीआर मशीनरी का इस्तेमाल नहीं किया वर्ना करण जौहर के नए मॉडल के हिसाब से कोई भी फिल्म कभी फ्लॉप नहीं होगी, मैं सिर्फ ये बता रही हूं’.

आगे कंगना ने दूसरी स्टोरी में लिखा- लिखा ‘ करन जोहर (Krana Johar) जी वर्ल्डवाइड सफलता के लिए सक्सेस पार्टी की प्लानिंग करने में और ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2′ की शूटिंग में जुटे हुए है. इसको पैसे भेजना भूल गए..य़े सारी पोल खोल दिया..इसी को कहते हैं कॉमेडी एरर्स’.

द कश्मीर फाइल्स पर क्या कहा?

इतना ही नहीं कंगना ने विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir files) की तारीफ़ करते हुए ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) और द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को compare किया है. और कहा है – ‘द कश्मीर फाइल्स से तुलना करते हुए नीचा दिखाने की हिमाकत की. कश्मीर फाइल्स 10 करोड़ में बनी थी अब मूवी मिनियन के मुताबिक करन जोहर (Krana Johar) की फिल्म ने इसे (द कश्मीर फाइल्स) को बेरहमी से पछाड़ दिया है..करन जोहर (Krana Johar) जी क्या चीज हो आप’. इसके साथ लॉफिंग इमोजी शेयर की है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...