Emergency Teaser Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

धाकड़ के ना कामयाबी के बाद अब कंगना ने अपना अवतार पूरी तरह बदल लिया है… एक बार फिर कंगना अपने पुरे अंदाज़ में दिख रही हैं,और भी ज्यादा मजबूती से वापसी कर रही हैं… आज एक छोटे से क्लिप से कंगना ने साबित कर दिया है की वो अकेली किस ताक़त को रखती हैं….बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खुद को और निखारने के लिए इस बार बहुत बड़ी जिम्मेदारी खुद पर ली है… वो जल्द ही अपनी आगामी फिल्म एमेजेन्सी में नज़र आएँगी… और उसमें निभाया गया पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी का किरदार उनकी ज़िन्दगी और करियर का टर्निंग पॉइंट भी होगा…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी का टीजर लॉन्च कर दिया है. फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आई हैं. टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “उस महिला को पेश कर रही हूं जिनको सर कहा गया.”

- Advertisement -

कंगना आने वाले पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जिसे वह खुद प्रोड्यूस भी करेंगी. फिल्म में कथित तौर पर इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार को दिखाया जाएगा.

इस टीज़र में कंगना हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की कॉपी लग रही हैं,उन्होंने जिस तरह से उनके बोलने के तरीके और बॉडी पोस्चर को कैर्री किया है वो कमाल का लग रहा है… कंगना का टैलेंट उभर कर इस कुछ सेकंड के टीज़र से ही बाहर आ रहा है…

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना को आखिरी बार ‘धाकड़’ में देखा गया था. फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी. ‘इमरजेंसी’ के अलावा, कंगना ‘टिकू वेड्स शेरू’ भी लेकर आ रही हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं. कंगना रनौत अपनी चर्चित फिल्म मणिकर्णिका के सीक्वल में भी नजर आएंगी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...