कंगना रनौत के शो लॉकअप को मिला राखी सावंत का खुला चैलेंज!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल अपने शो लॉकअप के चलते सुर्खियों में बनी हुई है. कंगना का ये पहला शो है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रहा है. क्वीन कंगना रनौत बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है, इस समय एक्ट्रेस अपने शो को प्रमोशन में लगी हुई है. कंगना ने एक शो के लॉन्च के मौके पर कहा था कि ये तुम्हारे किसी भाई का घर नहीं है. कथित तौर पर कंगना सलमान खान के शो बिग बॅास पर अपना ये बयान दे रही थी. अब ये सब सुनकर बिंदास राखी सावंत ने भी कंगना का पलटवार जवाब दिया है.

कंगना ने भाई जान के शो पर क्या दिया बयान

एकता कपूर का शो लॉकअप को कंगना रनौत होस्ट कर रही है, इसी शो के लॉन्च के दौरान कंगना ने कहा था कि, ये आपके भाई का घर नही है, ये मेरा जेल है. मेरे पास सभी कंटेस्टेंट की फाइल और उनकी सच्चाई होगी. उनके इस बयान का पुरा इशारा सलमान खान के शो बिग बॅास पर था.
बिग बॅास शो की कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत ने सलमान खान की तरफ से कंगना को दिया चैलेंज.

- Advertisement -

क्वीन कंगना को राखी सावंत ने क्या कहा

आपको बता दे की राखी सावंत एक इवेंट में पहुंची थी, जहां उन्होंने कंगना की बात ये तुम्हारे भाई का घर नही है, का जवाब देते हुए कहा, मुझे बहुत बुरा लगा जब कंगना ने कहा कि ये कोई तुम्हारा भाई का घर नहीं है, तो सुन लो बहन, इतने टाइम से भाई शो चला रहें है, तुम्हारें में दम है तो एक साल चलाकर दिखाओ. राखी ने कहा भाई 15 सालों से शो चला रहें है, भाई में बहुत धम है, पर बहन में धम नही है.

कंगना और राखी आपस में भिड़ी

आपको बताते चले की एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, बहन को तो बस यही कहना चाहूंगी कि बहन अपनी जुबान पर काबू रखो, तुम तो हमारे बॉलीवुड को बहुत गालियां दे रहीं थी, तुम वापस लौटकर आ गई? इसलिए कहती हूं कि गालियां मत दो बॉलीवुड को. आखिर में तुम्हें भी बॉलीवुड की ही जरूरत पड़ेगी और राखी कंगना को ये भी बोलती है कि पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं करना चाहिए. जब राखी मे लॅाकअप शो में आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर मुझे बुलाया जाता है, तो मैं इस शो में जरूर आउंगी, लेकिन मैं कंगना के लिए नहीं बल्कि ये शो एकता कपूर का है, इसलिए आउंगी, क्योंकि मैं एकता कपूर की फैन हूं और वह मेरी आदर्श हैं.

Written By- RIYA PANDEY

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...