कंगना रनौत का मास्टर स्ट्रोक, पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीरें साझा कर एक्ट्रेस ने कह दी बड़ी बात

ज़रूर पढ़ें

मिशन शक्ति से हुई महिलाएं सुरक्षित, बेटियों को मिला, पढ़ने-लिखने, आगे बढ़ने, आत्मनिर्भर बन घूमने की पूरी आजादीष आधी आबादी को मिला पूरा सम्मान, योगी सरकार ने बढ़ाया यूपी का मान, जिसने उठाया है महिला बच्चियों की सुरक्षा का बीड़ा, जिसने किया है यूपी का विकास और ऊंचा नाम, जिसने लगाया गुंडागर्दी और अपराधियों पर लगाम, आओ हम सब मिलकर करें सम्मान, योगी ने किया है उपयोगी काम

देश के सबसे बड़े महापर्व ‘चुनाव’ का बिगुल बज चूका है जिसका 10 फरवरी शुभारंम था. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तहत पहले चरण में 58 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो चूका है, जिसमें 600 से ज्यादा उम्मीदवार चुनाव में अपनी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. जनता भी 10 फरवरी केम चुनावी पर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुये बेहद उत्साहित नजर आई. ऐसे में बीते कई दिनों से नेता लोगो से अपील भी कर रहे थे की अपने अधिकारों का इस्तेमाल कर वोट जरूर डाले, वहीँ उत्तरप्रदेश के भावी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीटर पर चुनाव के पहले चरण से ठीक एक दिन पहले अपने ट्वीटर हैंडल से जनता के लिए एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा-

- Advertisement -

पीड़ित, शोषित, दुःखित बान्धवों के हमको हैं कष्ट मिटाने, डटे हुए हैं राष्ट्रधर्म पर सीना ताने…
कदम निरंतर चलते जिनके,
श्रम जिनका अविराम है,
विजय सुनिश्चित होती उनकी,
घोषित यह परिणाम है

KANGANA RANAUT REACTION ON PM MODI AND UP CM YOGI

सीएम योगी इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया आईं, लेकिन फिल्म जगत से बॉलीवुड क्वीन ने भी काफी अनोखे अंदाज में अपना समर्थन उनकी तरफ दिखाया। पन्गा क्वीन कंगना रनौत अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के समर्थन में कई बार खुलकर बोलते हुये दिखीं है. चुनावी माहौल में कंगना ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रचंड जीत पर पक्का विश्वास दिखाया है. कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में शुमार हैं जिन्होंने कई बार बॉलीवुड हो, राजनीति हो या सामाजिक मुद्दा वो काफी सक्रीय रहती हैं, जबकि उनका भजपा के प्रति प्रेम भी कई बार लोगो के सामने आया है. बीजेपी की कार्यशैली पर भरोसा करते हुये फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए, एक सन्देश दिया. जहाँ उन्होंने लिखा अंतिम विजय हमारी होगी निश्चित यह परिणाम है. उन्हें पराजित कौन करेगा, जिनके रक्षक राम हैं.


यहां इसके अलावा उत्तरप्रदेश में सीएम योगी की जीत का दावा करने वाली पन्गा क्वीन कंगना ने अपने एक पोस्ट और इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि मिशन शक्ति से हुई महिलाएं सुरक्षित, बेटियों को मिला, पढ़ने-लिखने, आगे बढ़ने, आत्मनिर्भर बन घूमने की पूरी आजादीष आधी आबादी को मिला पूरा सम्मान, योगी सरकार ने बढ़ाया यूपी का मान, जिसने उठाया है महिला बच्चियों की सुरक्षा का बीड़ा, जिसने किया है यूपी का विकास और ऊंचा नाम, जिसने लगाया गुंडागर्दी और अपराधियों पर लगाम, आओ हम सब मिलकर करें सम्मान, योगी ने किया है उपयोगी काम.
यहां सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के इंस्टा स्टोरी को जमकर वायरल किया जा रहा है, जहाँ चुनावी माहौल में एक्ट्रेस के पोस्ट पर सोशल साइट्स यूज़र्स प्रतिक्रियां भी दे रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...