मौलाना ने बांधे योगी और भाजपा की तारीफों के पुल!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

लोगों के मन में भाजपा नाम आते ही हिंदूवादी की भावना पनपने लगती हैं. और योगी की बात करें तो बता दें की उनकी छवि तो ऐसी बना दी गयी है की वो हिन्दुओं के अलावा किसी और का कभी भला नहीं सोच सकते लेकिन उनका गुणगान मुस्लिम समाज और मौलाना भी करते हैं. और इसका साक्षात है मौलाना कल्बे जवाद।जिन्होंने योगी और भाजपा की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं और बताया की योगी ने कॉम के लिए क्या कुछ किया.

और ये तारीफों के पूल यही तक नहीं बंधे बल्कि उन्होंने योगी का शुक्रिया भी अदा किया. आइये बताते हैं की उन्होंने और क्या कुछ कहा.

- Advertisement -

आपको जानकारी दे दें की देवा स्थित शाही दरगाह काफी लड़ाई लड़ी गयी थी.खुद लाठियां भी बरसी थी यहाँ तक की गोलियां भी चली. जब शीला दीक्षित की सरकार थी तब बच्चों और महिलाओं पर आंसूं गैस के गोले तक फेंके गए. इस दौरान बच्चे घायल हुए थे,उसके बाद भी 10 सालों तक ये लड़ाई लड़ती रही गयी. तब जा कर उसे आज़ाद करवाया गया. और तभी ही अरबों की जायदाद वापस शियों के पास लौटी.

फिलहाल यूपी में चुनाव चल रहे हैं और 13 फरवरी को चौथे चरण का मतदान होना है, ये मतदान 9 जिलों के 60 सीटों पर होगी. इस बीच मौलाना कल्बे जवाद नकवी का ये बयान बहुत ही सकारात्मक परिणाम का संकेत है. और ये वीडियो पुष्टि करती है की प्रदेश में दूसरे समुदाय के लोगों में भी भजपा को लेकर समर्थन है और योगी को दोबारा जितना चाहते हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...