हाथों में Cigratte और बैकग्राउंड में LGBQT का झंडा …. माँ ‘KAALI’ का पोस्टर के जरिये किया गया अपमान !

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

देश में धर्मों को लेकर अशांति फैली हुई है….ए दिन तमंत तरह के वारदात शर्मिंदा कर रहें हैं…. हर धर्म के लोग एक दूसरे को निचा दिखने या आस्था को चोट पहुंचने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं…. हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुंचाया जा रहा है…. ये बहुत ही आम बात हो गयी है,जो चाहे जैसे चाहे ईशनिंदा कर देता है….और हर प्रशाशन छुपी साध लेती है…. अफ़सोस की बात ये है की जहाँ आपसी कलह दो धर्मों में अब तक पनप रही थी वो अब खुद के धर्मों के लिए भी होने लगी है….

हाली ही में फिल्म इंडस्ट्री से आयी एक तस्वीर ने देश का माहौल फिर ख़राब कर दिया है…. पोस्टर एक डॉक्यूमेंटरी फिल्म की है,जिसका नाम है काली,इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाली एक महिला है….हिन्दू महिला,जिसका नाम है लेना मणिमेकलाई। … सोशल मीडिया पर इस पोस्टर के आने के बाद से हो हल्ला बढ़ चूका है,और इसकी डायरेक्टर अब हर किसी के निशाने पर है.हो भी क्यों न,हिन्दू देवी देवता के तस्वीर के साथ इस तरह की छेड़छाड़ बिलकुल अस्वीकरणिये है….

- Advertisement -

अगर अपने उस पोस्टर को देखा होगा तो समझ चुके होंगे की विवाद क्यों शुरू हुआ….दरअसल,इस पोस्टर में माँ काली की तस्वीर उकेरी गयी है जिसमें की उनके हाथों में सिगरेट दिखाई गयी है,यानि की माँ काली को स्मोक करते दिखाया गया है बैकग्राउंड में LGBQT की तवीरें बलौर कर के लगायी गयी है….

इस तरह की सोच और काम दोनों ही अपराधनिये है,इसे लेकर जान आक्रोश में है और सख्त कार्यवाही की मांग की जा रही है….इससे पहले गरमाया हुआ मुद्दा था नूपुर शर्मा का,जहाँ उन्होंने प्रोफेट मोहमद को अपशब्द कहा था,जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को दोषी करार दे दिया,अब यहाँ हिन्दूओं की भावना को ठेस पहुंची है,इस पर कोर्ट और प्रशाशन के निर्णय की हर किसी को उम्मीद और इंतज़ार है….

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...