JugJugg Jeeyo Box Office Collection-Day 2

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

ये साल बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं चल रहा था क्यूंकि लगातार कई बड़ी फिल्में पिट रही थी… लेकिन अब बॉलीवुड में हरियाली सी छा गयी है क्यूंकि बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन पारी के साथ जुग जुग जियो ने खाता खोल दिया है…. उम्मीद तो पहले से ही बहुत थी लेकिन इतना उन उमीदों पर जुग जुग जीयो पूरी तरह खरी उत्तरी है….

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो शुक्रवार यानी 24 जून 2022 को रिलीज हो गई। इसमें जहां पहली बार पर्दे पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी देखने को मिल रही है तो वहीं नीतू कपूर ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। इस फैमिली ड्रामा को समीक्षकों ने भी काफी सराहा और शुरुआती रुझान में इसकी ठीक ठाक कमाई की बात भी सामने आ रही है।

- Advertisement -

राज मेहता के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने पहले ही एडवांस बुकिंग से करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पहले दिन भी फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक मिले और बॉलीवुड में रौनकी लौटी। बैक टूट बैक पांच हिंदी फिल्‍मों के बुरी तरह पिटने के बाद इस फिल्म ने मेकर्स को एक उम्मीद दी है। कोरोना महामारी से ठीक पहले राज मेहता की ही फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ रिलीज हुई थी। उस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 17 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। हालांकि ये फिल्म गुड न्यूज के बिजनेस को क्रॉस नहीं कर पाई लेकिन आज के मुश्किल दौर के लिहाज से ठीक कमाई कर गई।

करीब 100 करोड़ रुपये की लागत से बनी और रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ देश में 3375 स्क्रीन्स पर और विदेश में 1014 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब 9.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

दूसरी ओर, शुक्रवार को ही रिलीज पंकत्र त्रिपाठी की फिल्‍म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ को बहुत ज्‍यादा दर्शक नसीब नहीं हुए हैं। लिहाजा इस फिल्‍म का हाल भी ‘जनहित में जारी’, ‘अनेक’ और ‘निकम्‍मा’ जैसे होने के आसार हैं। यानी फिल्‍म पहले दिन 1 करोड़ रुपये भी जोड़ पाएगी या नहीं इसको लेकर संशय है।

- Advertisement -

कोरोना महामारी से ठीक पहले राज मेहता की ही फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ रिलीज हुई थी। उस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 17 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। ‘जुग जुग जियो’ की ऑडियंस भी इसी फिल्‍म वाली है। ऐसा अनुमान है कि यह फिल्‍म पहले दिन 10-12 करोड़ रुपये का बिजनस आसानी से कर लेगी। हालांकि, फिल्‍म के रिव्‍यूज अच्‍छे हैं। ऐसे में यदि दर्शकों को फिल्‍म पसंद आती है तो इसकी कमाई शनिवार और रविवार को बढ़ जाएगी। वैसे ‘भूल भुलैया 2’ ने ओपनिंग डे पर 13.41 करोड़ रुपये का बिजनस किया था।

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...