Jayeshbhai Jordaar Movie Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

साउथ की फिल्मों के बाद फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड की एक आने वाली फिल्म को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। इस फिल्म का नाम है ‘जयेशभाई जोरदार’। इस मूवी में आपको रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे की लीड रोल में नजर आने वाली है। रणवीर सिंह की इस फिल्म का इंतजार फैंस कई दिनों से कर रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म 13 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसको देखने के बाद हर कोई अपना रिव्यू दे रहा है।

जयेशभाई जोरदार में अर्जुन रेड्डी की शालिनी पांडे भी नजर आएंगी। ये उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा। दिव्यांग ठक्कर जिन्होंने ये फिल्म डायरेक्ट की है वो गुजराती फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर हैं और रणवीर की इस फिल्म से उनका डायरेक्शन की दुनिया में डेब्यू किया था।

- Advertisement -

जयेशभाई जोरदार एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसे लिखा और निर्देशित किया है दिव्यांग ठक्कर ने। फिल्म के स्टार रणवीर सिंह और शालिनी पांडेय है, जो की इस फिल्म में, मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इनके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी और रत्न पाठक शाह, भी नज़र आने वाले है। रणवीर सिंह, जयेशभाई जोरदार में एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।
इस फिल्म से गुजरती अभिनेत्री दिक्षा जोशी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

ये फिल्म 27 अगस्त 2021 के दिन रिलीज़ के लिए तय की गयी थी, लेकिन महामारी के दौर को देखते हुए इस फिल्म की रिलीज को आगे के लिए टाल दिया गया था और अब यह फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होगी।

फिल्म की घोषणा 27 मई 2019 को की गयी थी, जिसके बाद रणवीर का फर्स्ट लुक 4 दिसंबर 2019 को रिलीज किया गया था। फिल्म का शूट मुंबई में शुरू किया गया था, जनवरी 2020 को गुजरात में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और फिल्म 7 फरवरी 2020 को खत्म हुई।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...