Janhit Mein Jaari – Trailer Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

मॉडर्न इंडिया में आज भी कई जरुरी और सेहत की सुरक्षा के लिए जरुरी चीज़ों के इस्तेमाल तो दूर नाम से भी भागते हैं. लेकिन उसी समाज को स्वस्थ सुरक्षा और जागरूकता का पाठ पढाने आ रही है जनहित में जारी. बॉलीवुड में नुसरत की अवैटिंग साथ ही अवेअरिंग मूवी जनहित में जारी का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर रिव्यु के साथ ही बताएंगे जनहित में जारी की स्टोरी थीम और फिल्म से जुडी कुछ खास बातें.

इस ट्रेलर के शुरू होते ही नुसरत की डायलाग डिलीवरी से फिल्म में कॉमिक टाइमिंग और कॉमेडी का लेवल दोनों ही समझ आ रहा है. लेकिन एन्ड होते ही होते इस ट्रेलर में हसी के ठहाकों के साथ एक बहुत बेहतर मैसेज भी मिलता है,नुसरत भरुकच्छ कहती हैं,की कंडोम लड़को के लिए जरुरी है लेकिन लड़कियों की जरुरत है. ये फिल्म भले ही कॉमेडी के सहारे आप तक पहुंचाया जा रहा है लेकिन इसका मुद्दा कहीं न कहीं उन तमाम लड़कियों की आत्महत्या पर भी है,जो अपनी जान गैर कानूनी तरीके से एबॉर्शन करने में गवां देती हैं.

- Advertisement -

नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की जबरदस्त कॉमिडी ड्रामा ‘जनहित में जारी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट डायरेक्टर जय बसंतू सिंह ने किया है। फिल्म में नुसरत भरूचा एक बार फिर से अपनी शानदार ऐक्टिंग से फैन्स का दिल जीतने आ रही हैं। ‘जनहित में जारी’ एक ऐसी यंग लड़की जर्नी है जो सामाजिक बंधनों के बावजूद जीने के लिए काम पर निकलती है और इसके लिए कॉन्डम तक बेच से भी उसे गुरेज नहीं हैं। फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त कॉमिडी से भरा है। हर ऐक्टर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करता दिख रहा है। फिल्म ‘जनहित में जारी’ 10 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

इस फिल्म में नुसरत के अपोजिट अनुद सिंह है जो इस फिल्म से हिन्दी फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहें है जो फिल्म में एक सपोर्टिव हसबैंड का किरदार निभाते दिखाई देंगे. इस फिल्म को विजय राज, परितोष त्रिपाठी, टीनू आनंद, बिजेंद्र कला, नेहा सराफ के साथ कई और शानदार कास्ट से सजाया गया है.

कंडोम और उसके इस्तेमाल को लेकर हर कोई खुलेआम बात करने से बचता नजर आता है. ऐसे में नुसरत भरूचा की ये फिल्म लगातार इस विषय पर आधारित होने की वजह से सुर्खियां बटो रही हैं. नुसरत ने अभी तक इस तरह का कोई किरदार नहीं निभाया है. ऐसे में उनके लिए इस फिल्म का ये रोल चुनौती से भरा है.

- Advertisement -

जनहित में जारी फिल्म के अलावा नुसरत भरूचा कई फिल्मों में नजर आएंगी. इन फिल्मों में ‘सेल्फी’ और ‘राम सेतु’ शामिल हैं.

इससे पहले नुसरत फिल्म ‘छोरी’ में नजर आई थीं. ये हॉरर फिल्म थी जो कि कन्या भ्रूण हत्या पर आधारित थी. इस फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार था. लेकिन फिल्म को उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला जितनी उम्मीद थी.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...