भारत-पाक मैच में लगे ‘जय श्री राम के नारे पर बवाल, उदयनिधि भड़के तो सामने आई बीजेपी

ज़रूर पढ़ें

अहमदाबाद में खेले गए भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच पर तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने एक वीडियो पर ऐसा पोस्ट किया है की अब बीजेपी भी पलटवार कर रही है

भारत ने वर्ल्ड कप में आठवीं बार पाकिस्तान को धूल चटाई है. पाकिस्तान पर 7 विकेट से जीत दर्ज कर भारत ने एक बार फिर धूम मचा दी है. ये मैच भले ही 14 अक्टूबर को खेली गई हो लेकिन इससे जुडी कुछ हिस्से अब राजनीती में कलह की जगह बना रहा है. जहाँ इसे लेकर डीएमके नेता और तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन एक बार फिर चर्चा में हैं. गौरतलब है की अभी हाल ही में उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू मलेरिया जैसी बिमारियों से की थी जिसके बाद बवाल मच गया था. ऐसे में अब उन्होंने अहमदाबाद में खेले गए भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच पर ऐसा पोस्ट किया है की अब बीजेपी भी पलटवार कर रही है.

- Advertisement -

उदयनिधि स्टालिन ने भारतीय फैंस पर क्या कहा?

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने भारतीय फैंस पर प्रतिक्रिया दी है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सामने जोर-जोर से ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए जा रहे हैं. ऐसे में उदयनिधि स्टालिन ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए जमकर भड़के.

उदयनिधि स्टालिन ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने लिखा, भारत अपनी खेल भावना और आतिथ्य सत्कार के लिए प्रसिद्ध है. हालाँकि, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ किया गया व्यवहार अस्वीकार्य और एक नया निम्न स्तर है उन्होंने आगे लिखा, खेल को देशों के बीच एकजुट करने वाली शक्ति बनना चाहिए और सच्चे भाईचारे को बढ़ावा देना चाहिए. इसे नफरत फैलाने के औज़ार के तौर पर इस्तेमाल करना निंदनीय है.

बीजेपी ने बोला हमला

भारत बनाव पाकिस्तान मैच के जिस वीडियो पर उदयनिधि स्टालिन पोस्ट लिखा उसपर बीजेपी ने निशाना बनाया. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक्स पर पलटवार करते हुए लिखा, ‘नफरती डेंगू मलेरिया मच्छर फिर निकला है विष घोलने जब मैच रुकवा कर फील्ड पर नमाज पढ़ी जाती है तो तुम्हें सांप सूंघ जाता है. उन्होंने आगे लिखा, सृष्टि के हर कन कन मे हमारे प्रभु श्री राम बसते है, तो बोलो जय श्री राम.’

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...