जसनीत कौर की अश्लीलता का भागीदार यूथ कांग्रेस नेता? पुलिस खोलेगी दोनों का राज

ज़रूर पढ़ें

इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को ब्लैकमेल करने वाली हसीना जसनीत कौर के कई राज खुल रहे हैं. इस बिच खुलासा हुआ है कि जसनीत कौर यूथ कांग्रेस नेता और यूथ कांग्रेस देहात के पूर्व प्रधान लक्की संधू की काफी करीबी है

इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को ब्लैकमेल करने वाली हसीना जसनीत कौर (Jasneet Kaur) के कई राज खुल रहे हैं. आरोप है अश्लील इंस्टाग्राम रील्स और फोटो के जरिये मोहाली की जसलीन कौर अमीरों को फंसाती थी. जहाँ रुपए की मांग रखती थी फिर न देने पर गैंगस्टरों से धमकियां दिलाती. एक कारोबारी की शिकायत और कुछ सबूतों के आधार पर जसनीत कौर (Jasneet Kaur) पुलिस की गिरफ्त में है जहाँ जांच जारी है. ऐसे में इस बिच खुलासा हुआ है कि जसनीत कौर (Jasneet Kaur) यूथ कांग्रेस नेता और यूथ कांग्रेस देहात के पूर्व प्रधान लक्की संधू की काफी करीबी है. जहाँ पिछले दिनों उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सफाई भी दी. हालाँकि पंजाब पुलिस ने जसलीन केस में एक और शख्स को हिरासत में लिया है जिसका नाम लक्की संधू बताया जा रहा है.

- Advertisement -

लकी संधू और जसलीन के रिश्तों की जांच

जसनीत कौर (Jasneet Kaur) पर आरोप है कि वो इंस्टाग्राम पर अर्धन*न होकर रील डालकर कारोबारियों को फंसाती है. पंजाब के लुधियाना में कारोबारियों काे फंसाने वाली ब्लैकमेलर हसीना के कई खुलासे सामने आये हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस के साथ पूछताछ में जसनीत कौर (Jasneet Kaur) ने कांग्रेस नेता लक्की संधू का नाम लिया है. जहाँ आशंका है की दोनों हैं. आरोप के मुताबिक लक्की संधू के कई गैंगस्टरों से संबंध हैं. वह इन्हीं से फोन करवा कर धमकियां दिलवाता था.

जसनीत कौर मामलें में यूथ कांग्रेस नेता नामजत

जसनीत कौर (Jasneet Kaur) उर्फ राजवीर काफी शातिर दिमाग की है. उसपर आरोप है कि इंस्टाग्राम इंफ्ल्युएंसर अपने फोल्लोवर्स से चैट में अपनी अश्लील फोटो और वीडियो शेयर करती थी. सबसे पहले वो फॉलोवर की पूरी प्रोफाइल चेक करती थी. इनमे से बड़े कारोबारियों को जसनीत कौर (Jasneet Kaur) फोटो भेजती और फिर चैटिंग करती. बाद में सामने वाले को अपने जाल में फंसाकर पैसे की डिमांड करती थी, पैसे नहीं देने पर यूथ कांग्रेस नेता और यूथ कांग्रेस देहात के पूर्व प्रधान लक्की संधू की मदद से धमकी दिलवाया करती थी. पुलिस ने इस मामले में संधू को भी नामजद किया है

लक्की संधू ने सोशल मीडिया पर दी थी सफाई

पुलिस लक्की संधू की तालाश में छापामारी भी कर रही थी. इस बीच लक्की संधू ने सोशल मीडिया के सहारे सफाई पेश की. लक्की संधू ने कहा कि वह पंजाब यूथ कांग्रेस के सचिव पद पर चुनाव लड़ रहा है इस कारण उसके छवि को राजनीतिक लोग खराब कर रहे है ताकि वह चुनाव न लड़ सके. उसके ऊपर दबाव डाला जा रहा है कि वह चुनाव न लड़े अन्यथा उसे इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा. उसके घर करीब 15 गाड़ियां पुलिस की उसे गिरफ्तार करने आई लेकिन वह समय रहते फरार हो गया. उसने DGP गौरव यादव और CP मंदीप सिंह सिद्धू से अपील करते हुए कहा कि इस मामले की जांच कराई जाए. लक्की संधू ने ये भी कहा कि 2022 में पहले भी उसे मोहाली थाना में इसी लड़की के साथ नामजद कर दिया गया था जबकि उसका इस मामले में कुछ लेना देना नहीं है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...