बच्चन परिवार से टुटा ऐश्वर्या राय का रिश्ता? दिखी तलाक की सच्चाई?

ज़रूर पढ़ें

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बिच विवाद की ख़बरों के बिच बीते दिन दोनों एक साथ बेटी आराध्या के स्कूल फंक्शन में दिखे. जिसके बाद चर्चा ने और जोड़ पकड़ ली है

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बिच विवाद की ख़बरें बीते दिन से जोड़ पकड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाने लगा की दोनों के बिच तलाक होने वाला है. हालांकि शाम होते ही चर्चा ने और जोड़ पकड़ लिया जब बच्चन परिवार के सदस्य समेत अन्य सेलेब धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में दिखे.

- Advertisement -

ऐश ने छोड़ा बच्चन परिवार का घर?

ऐश्वर्या राय को लेकर ख़बरें आई की उन्होंने जलसा यानी बच्चन परिवार का घर छोर दिया है. वहीँ चर्चा होने लगी की अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इस खबर ने फैंस की. हालांकि बीते दिन ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को एक साथ बेटी आराध्या के स्कूल फंक्शन में दिखे.

जब आमने सामने हुए ऐश्वर्या-अभिषेक

धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में मशहूर सेलेब के बच्चे पढ़ते हैं. बीते दिनों स्कूल के एनुअल फंक्शन में बच्चन परिवार के अलावा, शाहरुख़ खान, करण जौहर समेत अन्य सितारें दिखे। इस दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन भी दूरी पर झूम रहे थे. हालांकि फंक्शन के खत्म होते ही ऐश और अभिषेक अपनी बेटी आराध्या के साथ एक ही गाड़ी में जाते दिखे.

गौरतलब है कि बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...