इंस्टाग्राम से दोस्ती, अश्लील तस्वीरें और फिर ब्लैकमेलिंग! जानें जसनीत कौर का वो गन्दा खेल

ज़रूर पढ़ें

इंस्टाग्राम यूज़र्स को अश्लील फोटो भेजकर उसे ब्लैकमेल करने वाली ‘जसनीत कौर’ की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. पुलिस के गिरफ्त में बंद जसलीन के कई राज का खुलासा हो गया है

इंस्टाग्राम यूज़र्स को अश्लील फोटो भेजकर उसे ब्लैकमेल करने वाली ‘जसनीत कौर’ (Jasneet Kaur) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. पंजाब के संगरूर की रहने वाले एक मशहूर इंस्टाग्राम इंफ्ल्युएंसर जसनीत कौर उर्फ राजवीर फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. आरोप है कि जसनीत कौर (Jasneet Kaur) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फोल्लोवेर्स को ब्लैकमेल करती थी. इसके जरिये वो पैसे भी ऐंठती थी. उसका टारगेट अमीर लोग होते थे. जिससे वो पैसे लूट सके. पैसे न मिलने पर वो बलिकमेलिंग का खेल करती थी.

- Advertisement -

इंस्टाग्राम पर जसनीत की पाप की दुनिया

जसनीत कौर (Jasneet Kaur) ने अपने पिता की मौत के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था. जहाँ शुरुआत में साधारण तस्वीरें हीं पोस्ट डालती थी. हालाँकि फोल्लोवेर्स बढ़ते देख इंस्टाग्राम इंफ्ल्युएंसर जसनीत कौर उर्फ राजवीर ने अश्लील वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया. बता दें कि जसनीत कौर (Jasneet Kaur) उर्फ राजबीर कौर को एक बिजनेसमैन की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था.

ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्थे

जसनीत के खिलाफ आरोप है कि उसने अपनी आईडी से एक बिजनेसमैन को फॉलो रिक्वेस्ट भेजा. जिसके बाद उससे पहले संपर्क किया. जहाँ बाद में अपनी बिना कपड़ों वाली फोटो दिखाकर बिजनेसमैन को ब्लैकमेल करने लगी. अपनी शिकायत में कारोबारी गुरबीर सिंह ने आरोप लगाया था कि जसनीत कौर (Jasneet Kaur) उसे ब्लैकमेल कर रही थी. जसनीत कौर के खिलाफ लुधियाना के मॉडल टाउन थाने में 1 अप्रैल को मामला दर्ज किया गया था. जहाँ इंस्टाग्राम इंफ्ल्युएंसर पर क़ानूनी कार्यवाई शुरू हो गई. लुधियाना पुलिस ने इंस्टाग्राम स्टार जसमीत के पास से एक BMW और एक मोबाइल फोन भी जब्त किया है.

ब्लैकमेलिंग और बसूली का खेल खेलती थी जसनीत

पुलिस ने बताया कि इंस्टाग्राम मॉडल जसनीत कौर (Jasneet Kaur) सोशल मीडिया फॉलोअर्स को निशाना बनती थी. और अपनी योजना के तहत अश्लील तस्वीरें भेजकर ब्लैकमेल करती थी और उनसे पैसे वसूलती थी. बता दें कि जसनीत कौर (Jasneet Kaur) लगभग 2 लाख फॉलोअर्स के साथ एक Instagram इन्फ्लुएंसर हैं. जसनीत के इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक वह एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं. बता दें कि सितंबर 2022 में जसनीत कौर ने चैट लीक करने की धमकी देकर गुरबीर से 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी.

अभी कहाँ है जसनीत कौर?

जसनीत कौर (Jasneet Kaur) उर्फ राजवीर अभी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने दो दिन का रिमांड खत्म होने के बाद बुधवार को जसनीत कौर को अदालत में पेश किया. जहाँ उसकी रिमांड की अवधि बढ़ाने की मांग अदालत में की गई थी. जिसके बाद अदालत ने उसका पांच दिन का रिमांड और बढ़ा दिया. फिलहाल पुलिस जसलीन (Jasneet Kaur) के अन्य साथियों की खोज में जुटी है. वहीँ पुलिस उसकी इंस्टाग्राम के डिटेल समेत कॉल्स डिटेल्स निकाल रही रही है. पुलिस के मुताबिक अभी और भी राज का खुलासा होना बाकि है. जहाँ जांच जारी है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...