Ukraine से लौटे भारतीय छात्रों ने लगाएं PM MODI के जयकारे, तबाही में फंसे पाकिस्तानी हुये भावुक

ज़रूर पढ़ें

‘हम यहां यूक्रेन में फंसे हुयें हैं, लेकिन पाकिस्तान को पाकिस्तानी एम्बेस्डर को कोई चिंता नहीं है. इनसे बेहतर तो इंडियंस हैं, जबकि इसी वीडियो में ये भी सुनाई दे रहा है कि दावा किया गया की पाकिस्तानी छात्र भूखे प्यासे हैं लेकिन कोई परवाह नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनियाभर में लोकप्रिय हैं, इसकी सबसे बड़ी वजह है वो राष्ट्र को हमेशा सर्वोपरी समझते रहे हैं. उन्हें चाहने वाले जान छिड़कते हैं. पीएम मोदी दुनिया के नंबर एक राजनेता हैं, और इसके पीछे वो करोड़ो भारतीय हैं जिन्होंने उन्हें प्यार किया सम्मान दिया.

- Advertisement -


यूक्रेन-रूस के बिच जो रणयुद्ध लगातार चल रहा है, उससे पूरी दुनिया सहम गई है. सैंकड़ो की संख्या में यूक्रेन के अंदर लोगों की जाने जा रही है.


जान बचाना मुश्किल हो गया है. ऐसे हालात में जहाँ पाकिस्तान जैसे देश ने अपने नागरिको को भूखा प्यासा यूक्रेन में मरता छोड़ दिया है. वहीँ प्रधानमंत्री मोदी ने बिना किसी की परवाह किये सबसे पहले अपने लोगो अपने भारतीयों को वापस वतन वापसी करवा रहे हैं. और आज वहीँ भारतीय प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया कह रहे हैं, भारत के पीएम पर उन्हें गर्व है.

INDIAN STUDENTS THANKING PM MODI

यूक्रेन से महायुद्ध के बिच 16 हज़ार इंडियंस को वापस स्वदेश लाने का प्रण लिए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने इस कदम से हर किसी को मोह लिया है, हर आँखे आज नम है.

- Advertisement -


यूक्रेन से लौटे छात्र पीएम मोदी को शुक्रिया कहते नहीं थक रहे हैं. सभी का कहना है मोदी है तो मुमकिन है.

बीते दिन से यूक्रेन से लौटे छात्रों के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जबकि एक ऐसी वीडियो भी सामने आई है, जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहीम की तारीफ खुद पाकिस्तानी छात्र कर रहे हैं.

भारतीय छात्रों के साथ जिस तरीके से सम्मानपूर्वक हर जगह सुविधाओं का ख्याल रखा जा रहा है ये देखकर देख कर इमरान सरकार की जनता अफसोस जता रही है की आखिर वो पकिस्तान से क्यों है.


वायरल वीडियो में एक ऐसी भी तस्वीर आई जहाँ भारतीय छात्रों ने ख़ुशी जताते हुये कि कहते नजर आएं कि किस कदर हर तरफ से सम्मान मिल रहा है. यूक्रेन में जिस भी गाड़ी में भारतीय हैं, जहाँ झंडा लगा है, उन्हें जाने दिया जा रहा है.


यहां इन सब में बीते दिन की एक वीडियो सामने आ रही है जहाँ यूक्रेन से लौटे भारतीय छात्र मुंबई एयरपोर्ट पर उतारते हीं ‘मोदी जी धन्यवाद- मोदी जी धन्यवाद, वंदे मातरम और भारत माता की जय’ कह कर अपनी भावना व्यक्त करने लगे.


वहीँ दूसरी तरफ एक तस्वीर ऐसी भी आई जहाँ, एक पाकिस्तानी छात्रा कह रही हैं कि ‘हम यहां यानि यूक्रेन में फंसे हुयें हैं, लेकिन पाकिस्तान को पाकिस्तानी एम्बेस्डर को कोई चिंता नहीं है. इनसे बेहतर तो इंडियंस हैं, जबकि इसी वीडियो में ये भी सुनाई दे रहा है कि दावा किया गया की पाकिस्तानी छात्र भूखे प्यासे हैं लेकिन कोई परवाह नहीं.

मौजूदा समय में दुनियाभर में पीएम मोदी की तारीफ हो रही है जबकि सोशल मीडिया में मोदी मोदी के जयकारे लग रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...