भारत में पाक खिलाडियों को खाना है गोमांस! भारतीय फैंस ने लगाई क्लास

ज़रूर पढ़ें

पाकिस्तान द्वारा जिस तरीके से बीफ का मुद्दा उठाया गया उसपर भारतीय फैंस ने जमकर लताड़ लगाई है

वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन करने के लिए भारत पूरी तरीके से तैयार है. 5 अक्टूबर से लेकर 19 नवंबर तक खेले जाने वाले वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल भारत में होने वाला है. इस साल कुल 10 टीमें भिड़ने वाली है. ऐसे में वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें भारत पहुँच चुकी है. हालांकि इस बार पाकिस्तान का भी आगमन हिंदुस्तान में हुआ है. पाकिस्तान की टीम की गर्मजोशी से भारत में स्वागत हुआ. इस बिच अब उनके खाने की मेन्यू पर बवाल मचा हुआ है. पाक खिलाडियों की डाइट में बीफ शामिल था. हालंकि हिन्दुस्तान में गाय का मांस पूरे तरीके से बैन है.

- Advertisement -

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उठाया गोमांस का मुद्दा

भारत में 7 साल बाद पाकिस्तान की टीम क्रिकेट खेलने पहुंची है. ऐसे में पाक टीम हैदराबाद में रुकी हुई है. ICC वनडे वर्ल्ड कप खेलने के लिए बाबर आजम की कप्तानी में सभी खिलाड़ी हैदराबाद के लक्ज़रीअस होटल में ठहरे हुए हैं. बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गोमांस का मुद्दा उठाया था जहाँ हिंदुस्तान में किसी भी टीम को बीफ नहीं पड़ोसा जा रहा. BCCI पाकिस्तान समेत अन्य टीमों के प्रोटीन का पूरा ख्याल रखा है. पाकिस्तान को प्रोटीन की खुराक चिकन, मटन और मछली से पूरी की जा रही है. टीम के डाइट चार्ट में ग्रिल्ड लैंब चॉप्स, मटन करी, बेहद लोकप्रिय बटर चिकन और ग्रिल्ड मछली शामिल हैं.

गोमांस की मांग पर पाकिस्तान की हुई फजीहत

पाकिस्तान की आर्थिक हालात आज ऐसे हैं की मुल्क में भिखाड़ियों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हो रहा है. दाने-दाने को मोहताज पाकिस्तान अपना पेट नहीं पाल रहा. ऐसे में क्रिकेट जगत में भी आर्थिक तंगी है हालांकि भारत आये पाक खिलाडियों की भारत में भरपूर खातिरदारी हो रही है. हिंदुस्तान की शान शौकत देख पाक खिलाड़ी पहले से ही भौचक्के हैं. ऐसे में पाकिस्तान द्वारा जिस तरीके से बीफ का मुद्दा उठाया गया उसपर भारतीय फैंस ने जमकर लताड़ लगाई है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...