बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं भारतीय क्रिकेटर्स, जाने किसके साथ क्या हुआ?

ज़रूर पढ़ें

बॉलीवुड की हसीनाओं और क्रिकेटर्स की लव स्टोरी हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रही हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में बताएंगे

बॉलीवुड के गलियारों में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें भारतीय क्रिकेटर्स से प्यार हुआ है. इनमे से कई ऐसी जोड़ियां हैं जिसने शादी कर ली. वहीं कुछ ऐसी भी रही जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गयी.

- Advertisement -

‘विराट कोहली’, ‘के एल राहुल’ से लेकर ‘युवराज सिंह’ तक कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जो बॉलीवुड की स्टार्स को डेट कर चुके हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और मॉडर्न मास्टर “विराट कोहली” भी लिस्ट में शामिल हैं. दोनों की लव लाइफ काफी चर्चा में रही थी. इन दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था.

दोनों ने बिना किसी को बताये 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी कर ली. दोनों की मुलाकात एक शूट के दौरान हुई थी.

- Advertisement -

युवराज सिंह और किम शर्मा

युवराज सिंह का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रिओं के साथ जोड़ा जाता है. इनमे से एक किम शर्मा भी है. युवराज सिंह ने बहुत समय तक किम शर्मा को डेट किया. हालांकि ये दोनों शादी के बंधन में नहीं बांध पाए.

इन दोनों के रिश्ते ने दम तोड़ दिया और किम शर्मा ने 2010 में अली पंजाबी से शादी रचा ली. वहीं युवराज ने साल 2016 में फिल्म अभिनेत्री हेजल कीच के साथ शादी की थी.

के एल राहुल और निधि अग्रवाल

बॉलीवुड के गलियारों में निधि अग्रवाल अपने बोल्ड और शानदार अभिनय से हमेशा चर्चा में रही हैं. 2018 में निधि अग्रवाल और के एल राहुल को लेकर खबरे लम्बे समय तक चली की वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हालांकि के एल राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया की निधि बस उनकी एक अच्छी दोस्त है. गौरतलब है कि के एल राहुल ने साल 2023 में एक्ट्रेस आथिया शेट्टी से शादी रचा ली.

रवि शास्त्री और अमृता सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच और क्रिकेट कमेंटेटर रवि शास्त्री और मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह का प्यार किसी से छिपा नहीं है. कई बार मैच के दौरान अमृता सिंह ग्राउंड में रवि शास्त्री के लिए चीयर करती भी नज़र आयी हैं.

दोनों का रिश्ता लंबे समय तक सुर्ख़ियों में रहा है. हालांकि अभिनेता सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता और क्रिकेटर ने इस बात पर कभी सहमति नहीं दिखाई.

हार्दिक पंड्या और नताशा सतांकोविक

भारतीय टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या भी इस लिस्ट में शामिल हैं. वो भी अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते रहे हैं.

हालांकि साल 2020 में मॉडल नताशा सतांकोविक के साथ एंगेजमेंट कर उन्होंने सबको चौंका दिया.

हरभजन सिंह और गीता बसरा

भारतीय टीम के पूर्व फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह और गीता बसरा के बिना यह लिस्ट पूरी नहीं हो सकती हरभजन सिंह 2007 और 2011 वर्ल्ड कप चैंपियन रहे हैं.

वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद हरभजन सिंह ने गीता बसरा से शादी कर ली. इन दोनों की एक बेटी और एक बेटा है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...