योगी सरकार की जारी माफिया लिस्ट पर अपराधियों में बढ़ा खौफ, मुख्यमंत्री सख्त

ज़रूर पढ़ें

योगी सरकार ने इन बेहद खतरनाक माफियाओं की एक लंबी चौड़ी लिस्ट जारी की है. जिसके नाम जानने के लिए लोगो के बीच सनसनी फैला हुआ है

उत्तरप्रदेश अब विकास को दौड़ में उतर चुका है. जहां उत्तरप्रदेश तरक्की के साथ-साथ उन माफियाओं की काली चिट्ठी खोल रहा है जिसने सत्ता के नाम पर दहशत फैला रखा था. 15 अप्रैल के दिन गुंडा माफिया अतीक  (Atiq Ahmed), अशरफ (Ashraf Ahmad) पर 3 गुंडों के गैंग ने मिलकर गोली बरसाई. जिसकी पहचान की जांच में पुलिस अपनी कार्य वाही शुरू कर चुकी है. लेकिन इस सबसे ज़्यादा जनसंख्या वाले राज्य में देशविरोधी की कमी नहीं है.

- Advertisement -

माफियाओं के लिस्ट को लेकर मची सनसनी

इसीलिए योगी सरकार (CM Yogi Adityanath) ने इन बेहद खतरनाक माफियाओं की एक लंबी चौड़ी लिस्ट जारी की है. जिसके नाम जानने के लिए लोगो के बीच सनसनी फैला हुआ है. की आखिर वो कौन हैं? किससे हमारे देश को खतरा है? घबराएं नहीं आज हम आपको इन्ही कुछ सवालों का जवाब भी देंगे और बताएंगे की आखिर वो है कौन जिसके लिस्ट सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जारी किए?

सीएम योगी की सत्ता ने बदला यूपी का हाल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के सत्ता में आने के बाद जैसे उत्तरप्रदेश का चेहरा ही बदल दिया. साल 2017 में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जब मुख्यमंत्री का पद संभाला तब से लेकर अब तक वहां के माफियाओं के बीच यूपी सरकार का दबदबा बना हुआ है.योगी सरकार (CM Yogi Adityanath) हर वो कोशिश कर रही है जिससे उत्तरप्रदेश भारत का सबसे विकसित देश बने और माफियाओं के इस कोहराम से बचे रहे. हाल में सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने माफियाओं की लिस्ट को जारी कर उन देशविरोधियों के बीच डर का माहौल बना दिया है.

योगी सरकार की लिस्ट में है किसका नाम?

योगी सरकार (CM Yogi Adityanath) ने 25 और नए माफियाओं के लिस्ट जारी किए हैं. जिनमे अतीक अहमद  (Atiq Ahmed) और अशरफ अहमद (Ashraf Ahmad) का नाम सबसे ऊपर की आता था. सीएम योगी के 25 नए माफियाओं की सूची में भदोही की ज्ञानपुर सीट से चार बार विधायक रहे बाहुबली विजय मिश्रा के साथ सहारपुर के निवासी बसपा से रहे पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल उर्फ बाला के अलावा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात सुनील राठी, बदन सिंह उर्फ बद्दो और अंबेडकर नगर के अजय सिपाही के अलावा कई अन्य बदमाश गुंडों के नाम शामिल हैं.

CONTENT: NIKITA MISHRA

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...