तुनिशा शर्मा पर धर्म परिवर्तन करने का था दवाब? शीज़ान खान ने दिया धोखा!

ज़रूर पढ़ें

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के आत्महत्या मामलें में फिलहाल एक्ट्रेस के को-स्टार और उनके बॉयफ्रेंड शिजान मोहम्मद खान (Sheezan Khan) पुलिस की गिरफ्त में हैं. यहां शिजान ने बताया की उनके धर्म अलग थे और उनकी उम्र में भी काफी अंतर था. इसलिए उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर को अपने कथित बॉयफ्रेंड शिजान खान (Sheezan Khan) के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी. ऐसे में एक तरफ जहाँ अभिनेत्री की खुदकुशी की वजह ब्रेकअप सहन न कर पाना और डीप्रेशन बताया जा रहा है. वहीँ दूसरी तरफ दोनों के रिश्ते में लव जिहाद और धर्मान्तरण का मुद्दा शामिल हो रहा है. तुनिशा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. सब टीवी के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अलीबाबा : दास्तान ए काबुल में तुनिशा (Tunisha Sharma) और शिजान (Sheezan Khan) मुख्य किरदार निभा रहे थे. ख़बरों के मुताबिक आत्मदाह करने से 15 मिनट पहले तुनिशा (Tunisha Sharma) ने शिजान (Sheezan Khan) के साथ बैठकर लंच किया था. अब इस बात पर शक गहरा रहा है की 15 मिनट में ऐसा क्या हुआ की मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी जान दे दी.

- Advertisement -

धर्म और उम्र के चलते ब्रेकअप

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के आत्महत्या मामलें में फिलहाल एक्ट्रेस के को-स्टार और उनके बॉयफ्रेंड शिजान मोहम्मद खान (Sheezan Khan) पुलिस की गिरफ्त में हैं. मुंबई पुलिस ने एक्टर से कई सवाल दागे हैं. पूछताछ में शीजान ने कबूल किया कि वे तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन आगे उनका ब्रेकअप हो गया था. यहां शिजान (Sheezan Khan) ने बताया की उनके धर्म अलग थे और उनकी उम्र में भी काफी अंतर था. इसलिए उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि कहीं शीजान (Sheezan Khan) ने तुनिशा (Tunisha Sharma) पर धर्म परिवर्तन का दबाव तो नहीं बनाया था.

इस बिच शीजान (Sheezan Khan) ने यह भी बताया कि अलग धर्म और उम्र में अंतर होने की वजह से उन्होंने तुनिशा (Tunisha Sharma)से शादी करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद बीते नवम्बर महीने में उनका ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, वे दोनों हीं अपने सीरियल के सेट पर हर दिन मिला करते थे और शूट किया करते थे.

- Advertisement -

माँ ने लगाएं शीज़ान खान पर आरोप

शीजान खान (Sheezan Khan) के मेकअप रूम में तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) का शव फंदे से लटका हुआ मिला हुआ था. यहां पुलिस के आने से पहले ही उनके शव को सेट पर मौजूद लोगों ने निचे उतार दिया था. ऐसे में एक तरफ जहाँ फैंस को झटका लगा है तो वहीँ तुनिशा (Tunisha Sharma) की मां ने शीजान (Sheezan Khan) को उन्हें ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि तुनिशा (Tunisha Sharma) शीजान (Sheezan Khan) के साथ रिलेशनशिप में थीं और जब उन्होंने उनसे शादी करने से मना कर दिया तो वे डिप्रेशन में चली गईं और उनकी बेटी ने ख़ुदकुशी जैसा घातक कदम उठा लिया.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...