पीएम मोदी ने मंच से कर दी भावुक अपील, भाषण रोक कहा- मुझे बहुत दुख होगा!

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. अचानक उन्हें अपना भाषण बिच में रोकना पड़ा. इस बिच पीएम ने भावुक अपील भी की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भारी संख्या में लोगों का ताँता लगता है. अभी पांच राज्यों में चुनावी रैलियां हुई जहाँ अभी भी कई जगहों पर सभाएं हो रही है. इस बिच गौर करने वाली बात ये है की पीएम मोदी की एक झलक के लिए लोग कहीं भी अपनी जगह बनाने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ तेलंगाना विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. अचानक उन्हें अपना भाषण बिच में रोकना पड़ा. इस बिच पीएम ने भावुक अपील भी की.

- Advertisement -

पीएम मोदी को रोकना पड़ा भाषण!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना में चुनावी सभा में अपना भाषण दे रहे थे. इस बिच कुछ लोग प्रधानमंत्री को देखने के लिए खंबे पर चढ़ रहे थे. इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें पीएम मोदी ने भाषण रोककर लोगों से खंभे से उतरने की अपील कर रहे हैं. पीएम ने कहा कि, ‘मुझे आपके प्यार की कद्र है. जो भी लोग (खंभे पर) चढ़ गए हैं, मैं उन लोगों से नीचे उतरने की अपील करता हूं. मैं समझता हूं कि आप में से कई लोग मुझे नहीं देख पा रहे होंगे, लेकिन अगर कोई गिर गया तो मुझे बहुत दुख होगा। कृपया नीचे आ जाएं.’ इस अपील को मंच से तेलुगु में भी अनुवाद किया गया.

Credit: ANI

पहले भी पीएम की रैली में हुआ ऐसा

11 नवंबर को प्रधानमंत्री की हैदराबाद में एक रैली थी. इस दौरान एक युवती सभा में खम्बे पर चढ़ गई थी. पीएम ने उसे टावर से नीचे आने की लगातार गुजारिश की थी. आखिरकार बेहतर मशक्कत के बाद युवती को टावर से निचे उतरा गया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...