पाकिस्तान को कंगाल बनाने वाले प्रधानमंत्री इमरान खान (imran khan) पर आई शामत. तीसरी बेगम ने छोड़ा घर तो वहीँ पर्सनल स्टाफ भी बदले गए

ज़रूर पढ़ें

इमरान खान की पहली बेगम जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं जो एक ब्रिटिश नागरिक थीं. यहां उनके दो बेटे हैं. जबकि पाकिस्तानी पीएम इमरान की दूसरी शादी की बात करें तो वो बीबीसी की पत्रकार रेहम खान थीं. यहां इमरान साहब की दूसरी शादी महज 8 महीने हीं चली थी, और दोनों के रिश्ते ख़त्म हो गए थे. और अब इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा हैं

पाकिस्तान में जिस तरीके से इमरान खान ने अपने मुल्क का बेड़ा गर्क किया है, ये जगजाहिर है. मुल्क और आवाम को बेसहारा छोड़ने वाले इमरान साहब की नियत में इतनी खोट है की, भारत की घाटी पर नजर रखे रखे, अपने आतंकियों को प्रशिक्षण देते देते, सबकुछ भूल गए हैं. पाकिस्तानी आवाम सहित वहां की बिपक्षी पार्टियों का भरोसा खो चुके इमरान खान साहब की बेगम का भी भरोसा अपने शौहर से उठ चूका है.

- Advertisement -
PAKISTANI PM IMRAAN KHAAN’S THIRD WIFE RUN AWAY FROM HIS HOUSE ‘BANI GALA’


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का साथ छोड़कर उनकी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी घर छोड़कर लाहौर चली गईं हैं, जी हाँ इमरान खान के घर में भी अब अशांति फ़ैल चुकी है, दोनों मियां बीबी के बिच ऐसा कलेश मचा की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और अपने शौहर इमरान खान का इस्लामाबाद की वादियों में बने आलीशान घर ‘बनी गाला’ को छोड़कर बुशरा बीबी निकल चुकी हैं.
बिपक्ष के निशाने पर रहने वाले नापाक मनसूबे वाले पाकिस्तान के इमरान खान को दुनियाभर से लताड़ तो मिल हीं रही थी चुकी वो हर बार भारत को बदनाम करने की साजिश रचता है, अपने लाडले आतंकियों को हिंदुस्तान भेजने की कवायत करते रहते हैं. जिसकी वजह से दुनिया के सभी ताकतवर देश इस बात से खफा होकर कई बार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को लताड़ लगाते रहे हैं. मौजूदा समय में अब जब इमरान खान की तीसरी पत्नी उन्हें छोड़कर जा चुकी है तो उनपर कई सवाल उठ रहे हैं.


हैरत की बात सामने ये आ रही है की बुशरा बीबी के घर छोड़ते हीँ इमरान खान के घर के सारे स्टाफ को बदल दिया. अंदर की कहानी आखिर है क्या जिसके कारन ‘बनी गाला’ के तमाम पर्सनल स्टाफ जैसे माली, कुक और ड्राइवर को एकदम से चेंज कर देना, अपनर आप में इमरान साहब पर सवालिया निशान छोड़ रहा है.
आपको बता दे की इस मसले पर पूरी पुष्टि पाकिस्तान के कई सीनियर जर्नलिस्ट्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर साझा करते हुये बताया है. जबकि इमरान खान के अपनी हीं पार्टी के सांसद आमिर मलिक ने बीते नवंबर में इशारा करते हुये जानकारी दी थी की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के घरत में बवाल मच रहा है जिसके कारन इमरान साहब बड़े परेशां परेशान से रह रहें हैं.


ऐसे में पकिस्तानी पीएम की तीसरी बेगम बुशरा बीबी घर छोड़कर हीं चली गईं. बता दे की इमरान और बुशरा के बिच विवाद की खबरों में एक जानकारी सबसे अहम् ये है कि पिछले साल अक्टूबर में एक खबर सबके सामने आई थी कि बु्शरा बीबी के पूर्व पति खावर मनेका, बेगम साहिबा के रसूख का इस्तेमाल करते हुए पंजाब प्रांत में करोड़ों रुपए के ठेके खुद ले रहे हैं और जबकि इसका फायदा वो अपने परिवार को दिला रहे हैं. जिसपर इसकी शिकायत और पूरी जानकारी पंजाब प्रांत के अफसरों ने वहां मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार से साझा की, जिसपर सीएम ने तुरंत इस संवेदनशील मामले पर इमरान खान से संपर्क किया, जबकि वहां की फौज ने भी इसपर पीएम को जानकारी दी थी. ऐसे में तभी से लगातार इमरान और बुशरा के आपसी सम्बन्धो में खटपट की खबरे मुल्क में हंगामा मचा रहे हैं. वैसे इमरान और बुशरा के बिच खटास और तब बढ़ी जब यह मामला हद से आगे तब बढ़ा जब 5 जनवरी को बुशरा की सबसे करीबी दोस्त फराह आजमी के पति की सरकारी विभागों में सांठगांठ की खबरे सबके सामने आ गया, जिसमे करोड़ों के घोटाले की जानकारी सामने आईं, लेकिन वहां उस मुल्क के तथाकथित पत्रकारों ने इस मामले को दबा दिया.

- Advertisement -


मौजूदा समय में जिस प्रधानमंत्री से उनका मुल्क नहीं संभल रहा, जिनकी बीबी भी अब छोड़कर जा चुकी हैं, वो आये दिन भारत से मुकाबला करने के सपने संजोते रहते हैं, ऐसे में खुली आँखों से सपना देखने वाले जनाब से भारत की बहुत बड़ी दरख्वास्त है की सबसे पहले वो अपने घर को संभाल ले इसके साथ हीं अपने मुल्क पर ध्यान दे ले. वहां की आवाम वैसे भी कंगाली की मार झेल रहा है.
आपको बता दे की इमरान खान की पहली बेगम जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं जो एक ब्रिटिश नागरिक थीं. यहां उनके दो बेटे हैं. जबकि पाकिस्तानी पीएम इमरान की दूसरी शादी की बात करें तो वो बीबीसी की पत्रकार रेहम खान थीं. यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें की इमरान साहब की दूसरी शादी महज 8 महीने हीं चली थी, और दोनों के रिश्ते ख़त्म हो गए थे. और अब इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा हैं.


मौजूदा समय पीएम इमरान खान की तीसरी बेगम घर छोड़कर जा चुकी हैं और वो अपनी दोस्त सानिया शाह के साथ लाहौर में रह रहीं हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...