Pakistan में Imran Khan पर गिरी गाज तो याद आये Modi. भारत कि जमकर निकली तारीफ

ज़रूर पढ़ें

पाकिस्तान में हर तरफ उनका विरोध हो रहा है, अपनी पार्टी के सांसद से लेकर विपक्ष सेना हर कोई इमरान खान की निति की खिल्लियां उड़ा रहे हैं, उन्हें पद से हटाने की कवायत चल रही है

‘पाकिस्तान’ एक ऐसा मुल्क जहाँ पर इमरान सरकार चंद दिनों की मेहमान बनकर रह सकती है.

- Advertisement -

इमरान खान अपना सर खुजला रहे हैं, विपक्ष इमरान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला चुकी है और माना जा रहा है कि सरकार का गिरना मानो तय है.

जिस कुर्सी पर घमंड करके आये दिन भारत के खिलाफ जनाब जहर उगलते थे आज बौखलाए हुये भारत के आगे पीछे तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

हिंदुस्तान की ताकत और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को पूरी दुनिया ने पहचाना है, लेकिन मंदबुद्धि इमरान खान को सत्ता के घमंड में कुछ नजर हीं नहीं आया.

- Advertisement -
IMRAN KHAN IN TROUBLE

जबतक खान की पीटीआई सरकार गिरने की मुसीबत नहीं आई थी तबतक इमरान खान अंतरास्ट्रीय स्तर पर जमकर भारत के खिलाफ आग उगल रहे थे, दुसरो को मुसीबत में फ़साने की धमकी देने वाले जनाब आज खुद हीं संकट के बिच घिरे हुये हैं.

लेकिन अब इमरान खान की नींदे खुल चुकी है जब पाकिस्तान में हर तरफ उनका विरोध हो रहा है, अपनी पार्टी के सांसद से लेकर विपक्ष सेना हर कोई इमरान खान की निति की खिल्लियां उड़ा रहे हैं, उन्हें पद से हटाने की कवायत चल रही है.

NARENDRA MODI-IMRAN KHAN

यहां एक बार फिर इमरान खान ने हिन्दुस्तान की तारीफे कर दी है, हलियाँ इंटरव्यू के दौरान इमरान खान ने कहा की भारत को एक खुद्दार कौम बताते हुए इमरान खान ने कहा कि हिंदुस्तान की विदेश नीति के कारण ही पूरी दुनिया में उनके पासपोर्ट की इज्जत है.

IMRAN

इमरान ने कहा कि जब आप खुद्दार कौम होते हैं तो लोग आपकी इज्जत करते हैं.

जहाँ इमरान खान ने बीते शुक्रवार को अपने सम्वोधन में कहा कि ‘मैं आज भारत को सलाम करता हूं. इन्होंने हमेशा एक आजाद विदेश नीति का पालन किया है.

आज भारत का अमेरिका के साथ क्वाड में गठबंधन है और रूस से तेल भी खरीद रहा है, जबकि प्रतिबंध लगे हुए हैं’.

वही खान का वो दर्द भी नजर आ रहा था जब वो भारत की तारीफ करते नहीं थक रहे थे, उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं हिंदुस्तान को दाद देता हूं, उनकी विदेश नीति स्वतंत्र रही है और केवल अपने लोगों के लिए रही है. वो अपनी विदेश नीति की रक्षा करने बेहद अच्छे से जानते हैं.

PAKISTAN- IMRAN KHAN

मौजूदा समय में इमरान खान पर जमकर प्रतिक्रिया आ रही है, जहाँ भारत पर दिए सभी बयानों को लेकर उनपर दोहरे चरित्र का आरोप लग रहा है. जो अपने मनमुताबिक हिंदुस्तान के लिए बुरा-भला और फिर अच्छा कहते हैं.

हालाँकि इन सब से हिंदुस्तान को कभी कोई फर्क नहीं पड़ा चुकी देश ये बेहतर तरीके से जानता है कि ऐसे लोगो को तर्रकी के रास्ते में नजरअंदाज करना सही विकल्प है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...