Imran Khan से प्रधानमंत्री पद ना छीने इसलिए पत्नी का खुनी जादू-टोना, बुशरा बीबी करती हैं काला जादू!

ज़रूर पढ़ें

‘मैं यह पूरी जिम्‍मेदारी से कह रहा हूं. यह हालात हैं लेकिन इसके बाद भी प्रधानमंत्री रियासत-ए-मदीना के बारे में बयान दे रहे हैं’

पाकिस्तान में चल रहे राजनितिक हड़कंप के बिच, जहाँ इमरान खान के खिलाफ विश्वास प्रस्ताव की कार्यवाई 28 मार्च को होनी है.

- Advertisement -

वहां लगातार कोशिश की जा रही है Imran Khan की गद्दी बच जाये. इन सब में अब जादू टोना और काले जादू की एंट्री हो गई है. और ये सब पिंकी पिड़नी उर्फ़ बुशरा बीबी के इर्द गिर्द घूम रही है.

PAKISTANI PM IMRAN KHAN IN TROUBLE

आगे बढे उससे पहले बता दें कि बुशरा बीबी पर अक्सर जादू-टोने के आरोप लगते रहे हैं.

प्रधानमंत्री Imran Khan की रहस्‍यमय पत्‍नी बुशरा बीबी और उनका काला जादू पाकिस्तान में मचे हंगामे में चर्चा का विषय बन चुकी हैं.

- Advertisement -
IMRAN KHAN-BUSHRA BIBI

ये वहीँ बुशरा बीबी हैं, जिन्होंने खुद को मिस्टिक और आध्यात्मिक हीलर बताया था. कहा जाता है कि मौतर्मा काफी गुस्से वाली हैं.

जहाँ बुशरा ने 20 पाकिस्तानी अधिकारियों का ट्रांसफर सिर्फ इसलिए कर दिया था, क्योंकि वह उनके लिए दरवाजा खोलने में देर कर बैठे थे.

वहीँ इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा बेगम को लेकर कहा जाता है, कि जब जब पीटीआई पार्टी के अंदर विरोध की आवाज या महिलाओं की नाराजगी होती है तो वह बुशरा को इन मुद्दों में आगे रखा जाता है.

यहां खुद को ‘पीर’ बताने वाली बुशरा को ‘गॉडमदर’ तक का दर्जा दिया गया है.

PAKISTANI PM WITH HIS THIRD WIFE

इनको लेकर पाकिस्‍तान में विपक्ष के नेता और इमरान खान के बाद पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार माने जा रहे शाहबाज शरीफ जो पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई ने बुशरा बीबी की ओर इशारा करते हुये पर दावा करते हुये कहा कि Imran Khan के घर बनीगाला में जादू-टोने के लिए कई टन मांस जलाया जा रहा है.

IMRAN-BUSHRA

नवाज शरीफ के भाई और पीएमएल एन नेता शाहबाज शरीफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जनता खाने के लिए मर रही है, बच्‍चे दूध के लिए तड़प रहे हैं लेकिन बनीगाला में जादू टोन के लिए चिकन को जलाया जा रहा है.

उन्‍होंने कहा, ‘मैं यह पूरी जिम्‍मेदारी से कह रहा हूं. यह हालात हैं लेकिन इसके बाद भी प्रधानमंत्री रियासत-ए-मदीना के बारे में बयान दे रहे हैं.’ शाहबाज ने इमरान खान ने किसी भी बातचीत से इंकार किया है.

अब यहां मौजूदा हालात ऐसे हैं कि एक तरफ जहाँ Imran Khan चारों तरफ से घिर चुके हैं और उन्हें खौफ है कि उनकी प्रधानमंत्री की कुर्सी अब जाने वाली है, वहीँ दूसरी तरफ उनकी तीसरी बेगम साहिबा पर भी जादू टोना और काले जादू करने का दावा किया जा रहा है.

इन सब में ये पूरा मामला पाकिस्तान की जनता के लिए भारी पड रहा है चुकी वहां हालात बेहद खराब हैं, अर्थव्यवस्था सड़क पर आ चुकी है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...