इमरान खान ने लता दीदी के निधन पर दिखाई ऐसी दोहरी हरकत, जिससे हर कोई रह गया दंग

ज़रूर पढ़ें

”लता मंगेशकर के निधन से उपमहाद्वीप ने दुनिया के उन महान गायकों में से एक को खो दिया है जिन्हें दुनिया जानती है। उनके गीतों को सुनकर पूरी दुनिया में इतने सारे लोगों को इतना आनंद मिला है”

रविवार की सुबह 8 बजे एक तरफ सुर स्वराग्नि की साँसे लम्बे वक़्त से संघर्ष के बाद थम गई, उधर पूरा देश दुआ कर रहा था की जल्द से जल्द संगीत की स्वर कोकिला ठीक होकर घर लौट जाएँ, लेकिन अफ़सोस इस बिच हीं खबर आ गई की भारत की चेहती, और लोकप्रिय गायिका लता मंगेशकर अब हम सब को छोड़कर चली गईं. उस वक़्त ऐसा लगा जैसे सारा जहां रो रहा हो, चुकी पूरा माहौल शोकाकुल हो गया, विश्वास करना मुश्किल हो रहा था की आखिर लता दीदी यूँ मौन कैसे हो गईं. यहां हर एक ही आँखे नम थी गला रुँधा हुआ था. इन सब में देश के साथ साथ सरहद पार से भी लोगो ने लता दीदी के निधन पर अपनी भावना व्यक्त की जहाँ दुनियाभर के लोगों की आँखों में आंसू आएं, सुबह से ही दुनियाभर से राजनेता, दिग्गज और प्रतिष्ठित लोगो के साथ साथ सरहद पार लता दीदी के फैंस ट्वीट्स करके, और अन्य सोशल मीडिया साइट्स से शोक व्यक्त करते हुये सन्देश लिखा. लेकिन यहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हर बार की तरह इस बार भी कुछ ऐसा कर बैठे की उनकी मानसिकता पर सवाल खड़ा करता है. एक तरफ पाकिस्तान की पूरी आवाम भारत की सम्मानिये गायिका लता मंगेशकर के निधन पर उन्हें याद कर रहा था वहीँ पाकिस्तान के पीएम इमरान की नींद शाम में खुली और तब उन्होंने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने का एक बढ़िया नाटक किया.

- Advertisement -

दोहरे चरित्र के सबसे बड़े उदहारण माने जाने वाले इमरान खान जो हमेशा भारत के बारे में अनाप सनाप बोलते हैं, कश्मीर मुद्दा हो या फिर अंतरास्ट्रीय स्तर पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनका सामना और तभी भी भारत पर टिपण्णी देने की हिमाकत करने वाले इमरान खान ने एक बढ़िया ढोंग रचाते हुये शाम 7 बजकर 8 मिनट पर सुर स्वराग्नि लता मंगेशकर के निधन पर झूठा शोक व्यक्त किया. इमरान खान ने अपने ट्वीट में लिखा लता मंगेशकर के निधन से उपमहाद्वीप ने दुनिया के उन महान गायकों में से एक को खो दिया है जिन्हें दुनिया जानती है. उनके गीतों को सुनकर पूरी दुनिया में इतने सारे लोगों को इतना आनंद मिला है.

PAKISTANI PM IMRAN KHAN REACTION ON DEMISE OF FAMOUS INDIAN SINGER LATA MANGESHKAR


अब ऐसे में भले ही पाकिस्तान के महानुभाव पीएम इमरान खान दुखी होने की भावना व्यक्त कर रहे हों लेकिन आप यहां इनके ट्वीट करने की टीमिंग से ही समझ सकते हैं की इन्हे लता मंगेशकर से कितनी मोह्हबत थी? ऐसे में इनकी हरकत के बारे में सभी बखूबी जानते हैं की इनकी तकलीफे भारत से ही आती है, चुकी इनके सबसे करीब कोई है तो वो है दहशतगर्द आतंकी संगठन. अब इस पूरे मामले पर आपकी अपनी क्या राय है और खबर पर आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...