एनिमल में रणबीर संग तृप्ति डिमरी का बेडरूम सीन कैसे हुआ शूट? एक्ट्रेस ने कहा- ‘मजा आया…

ज़रूर पढ़ें

एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का बेडरूम सीन है. अभिनेत्री ने खुलासा किया है की आखिर ये सीन कैसे शूट हुआ है

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनीमल’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म का कलेक्शन हर दिन उम्मीद ज्यादा बढ़ती जा रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के सीन की जमकर चर्चा हो रही है. दोनों का फिल्म एनिमल में इंटिमेट सीन है. इस सीन को लेकर अभिनेत्री को इंटरनेट पर ट्रोल भी किया गया. इस बिच तृप्ति डिमरी ने बताया की वो भविष्य में भी रणबीर कपूर के साथ काम करने की इक्षा रखती हैं.

- Advertisement -

इंटीमेट सीन कैसे हुआ शूट?

नेटफ्लिक्स पर बुलबुल मूवी से लोगों के दिलों में बसने वाली तृप्ति डिमरी इन दिनों नेशनल क्रश बनती जा रही हैं. एनिमल फिल्म में रणबीर के साथ उनके छोटे से सीन ने काफी पॉपुलैरिटी पा ली है.

तृप्ति डिमरी ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताया की बेडरूम सीन को करते वक़्त सेट पर सिर्फ 4 लोग मौजूद थे. मैं, रणबीर, संदीप सर और डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी).

ऐसे में हर 5 मिनट के अंदर एक्ट्रेस से उनका हाल पूछा जाता था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि रणबीर ने भी पूछा कि मैं ये सीन कैसे करना चाहती हूं. इसलिए वो काफी सहज हो गई थी.

- Advertisement -

‘आगे भी मैं करुँगी’

एक इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी से पूछा गया की क्या वह आगे भी रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहेंगी? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने उत्साहित होकर कहा कि रणबीर कपूर के साथ कौन सी एक्ट्रेस काम करना और उनसे सीखना नहीं चाहेंगी. मुझे मजा आ रहा है जिस तरह से लोग पर्दे पर हम दोनों की केमिस्ट्री को प्यार दे रहे हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि आगे मैं उनके काम और भी फिल्में करूं.’

गौरतलब है कि एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, और रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...