Summer Season में फैशन का सही और ट्रेंडी तरीका ….

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

गर्मियों में कपडे सबसे बड़ी सजा सी होती है,ऐसे में कपडे का गलत सिलेक्शन सिर्फ आपको uncomfortable ही फील नहीं कराती बल्कि styling की भी धज़्ज़ियाँ उदा देती है. अक्सर ही महिलाओं को गर्मी के मौसम में हल्के रंग और सॉफ्ट कपड़े ही पसंद आते हैं। हालांकि, कई बार महिलाओं को ये तय करने में दिक्कत होती है कि गर्मियों में अपने स्टाइल स्टेटमेंट को कैरी कैसे करें। मगर ऐसी कई स्टाइल्स और ट्रेंड्स हैं जिन्हें आप आराम से गर्मियों में कैरी कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं उन स्टाइल्स और ट्रेंड्स के बारे में।

कौन सा मटेरियल है सही

- Advertisement -

गर्मियों में हमेशा हल्के रंग के कपडे पहनने चाहिए जिससे की हमें गर्मी महसूस न हो समर सीजन में हमें कॉटन, शिफॉन व जॉर्जट जैसे कपड़ों का चयन करना चाहिए इसी के साथ गर्मियों में टाइट कपड़ो से बचना चाहिए क्योंकि इससे हमारा ब्लड सर्कुलेशन बिगड़ता है इसलिए गर्मियों में ढीले कपड़े पहने और सही कपड़े चुने ताकि हम गर्मी के मौसम में भी कूल रह सके.

कलर सिलेक्शन भी है important

रंगो को ध्यान से देखे
गर्मियों में सही रंगो का चुनाव ज़रूरी है, हल्के रंगो का चुनाव करे जैसे – सफ़ेद, सी ग्रीन, ओसियन ब्लू,पीला यह रंग हमें गर्मी का एहसास दिलाते है।

- Advertisement -

ऐसे करें मेकअप

लड़कियां हर मौसम में खूबसूरत दिखना चाहती है लेकिन गर्मियों के मौसम में मेकअप की समस्याए बाद जाती है इसलिए इस सीजन में लाइट मेकअप करे समर मेकअप में चेहरे पर लोशन लगाने से शुरूआत करे फिर अपने चेहरे व गले पर फाउंडेशन लगाए लाइट ब्राउन आईशैडो का इस्तेमाल करे इसके बाद पलकों पर मस्करा लगाएं इस मौसम में लिपस्टिक के डार्क शेड अवॉइड करें व लिप ग्लॉस या लाइट लिपस्टिक्स का इस्तेमाल करे।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...