तृप्ति डिमरी आखिर क्यों बनी नेशनल क्रश? रश्मिका रह गई पीछे

ज़रूर पढ़ें

एनिमल के बाद से तृप्ति डिमरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. रणबीर के साथ बेडरूम सीन देकर तृप्ति डिमरी रश्मिका को पछाड़कर लगातार सर्च लिस्ट में नजर आ रही है

एनिमल मूवी के बाद से नेशनल क्रश और भाभी 2 के नाम से मशहूर तृप्ति डिमरी लोगों के दिलों पर छाई हैं. फैंस लगातार उनके बोल्ड लुक को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे है. तृप्ति कभी साड़ी पहन कर फैंस के दिल को चुरा रही है, तो कभी अनारकली बन कर.

- Advertisement -

चंद मिनटों में बदली किस्मत

एनिमल के बाद से तृप्ति को किस्मत एक दम से बदल गई है. वो फिल्म में चंद मिनटों के लिए स्क्रीन पर आई थी. रणबीर के साथ बोल्ड अवतार में नजर आने पर तृप्ति ने फैंस को लगातार उनकी बाते करने पर मजबूर किया है.

जोया भाभी और भाभी 2!

तृप्ति फिल्म में जोया के रोल में नजर आई थी. फिल्म में भाभी पुकारे जाने के बाद से वो फैंस में भी जोया भाभी के नाम से फेमस हो गई है. तृप्ति को लोग जोया भाभी और भाभी 2 कहकर बुलाते है. भाभी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए फोटोज पर फैंस जमकर उन पर प्यार बरसा रहे हैं.

नेशनल क्रश

नेशनल क्रश के नाम से पहले रशमिका फेमस थी, लेकिन एनिमल में रश्मिका के साथ काम कर रही तृप्ति नेशनल क्रश बन गई है. हालांकि रशमिका का रोल भी फिल्म में बेहद शानदार था लेकिन अपने बोल्ड लुक से तृप्ति ने फैंस के दिल को ही चुरा लिया. फैंस ने बोला ये तो लैला है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...