हरियाणवी आइटम सांग Chhammak Chhallo तोड़ देगा सारा रिकॉर्ड, देशी ठुमका Viral!

ज़रूर पढ़ें

हरियाणवी गाने के बजते ही सबका डांस करने का मूड बन जाता है. और इसी बीच वंशिका हापुड़ का “छम्मक छल्लो” गाना काफी वायरल हो रहा है

एंटरटेनमेंट की इस दुनिया में हर दिन नए-नए फिल्म्स और नए-नए गाने रिलीज़ होते रहते हैं. कुछ गाने इतने हिट और ज़बरदस्त होते है की जिनके बजने से हमारे पैर न थिरके ऐसा हो ही नही सकता. मनोरंजन जगत में अगर कोई सबके सामने भारी पड़ रहा है तो वो हरियाणवी गाने है. जिनके बजते ही सबका डांस करने का मूड बन जाता है. जब भी हम हरियाणवी गानो की बात करते हैं तो हमारे मन में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) और अंजली राघव (Anjali Raghav) का नाम तो ज़रूर ही आता है. क्योंकि हरियाणा जगत में इन कलाकारों ने अपने आइटम सांग्स से करोड़ो लोगों का दिल जीता है. लेकिन अब अपने डांस से दिल जितने वालों की लिस्ट में वंशीका हापुड़ (Vanshika hapur) का नाम भी सामने आ रहा है. जिनके नए गाने “छम्मक छल्लो” ने देश भर में धूम मचा रखा है.

वंशिका की “छम्मक छल्लो” पर फैंस के ठुमके

हरियाणा फिल्म इंडस्ट्री हमेशा से ही अपने आयटम सांग्स के लिए प्रसिद्ध रहा है. बता दें की इसी कड़ी में VK Music के बैनर तले डांसर वंशीका हापुड़ का एक नया आइटम सॉंग रिलीज हुआ है, जिसने आते ही पुरे सोशल मीडिया पर धूम मचा मचा कर रखा है. लाखों लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में वंशीका हापुड़ (Vanshika hapur) के साथ-साथ बॉलीवुड के कलाकार लोकेश तिलकधारी (Lokesh Tilakdhari) भी नज़र आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री को देख फैन्स काफी खुश भी हो रहे हैं. वंशिका हापुड़ (Vanshika hapur) एक क्षेत्रीय कलाकार है, जो अब सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) और अंजली राघव (Anjali Raghav) जैसी बेस्ट डांसर की लिस्ट में आने को तैयार हैं.

कौन है वंशिका के डांस पार्टनर?

इस गाने में जो वंशिका (Vanshika hapur) के साथ नज़र आ रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई प्रसिद्ध फिल्मों में अभिनय किया है. जी हाँ,हम बात कर रहे हैं लोकेश तिलकधारी (Lokesh Tilakdhari) की. बता दें की लोकेश (Lokesh Tilakdhari) ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया हैं. उनकी मुख्य फिल्म ‘नन्हे जैसलमेर’ 2007 में आई थी. इसमें उन्होंने बॉबी देओल के साथ काम किया था. इसके बाद उन्होंने ‘यमला पगला दीवाना’ पार्ट वन और पार्ट टू में भी काम किया. बाद में उन्होंने फिल्म चार दिन की चांदनी, दबंग 2, जिला गाजियाबाद, भैयाजी सुपरहिट, देशी कट्टे, जातिवाद, चूड़ा एक प्रथा, घायल रिटर्न्स में भी अभिनय किया हैं. अगर वंशिका (Vanshika hapur) की बात करें तो उनके सोशल मीडिया पर करोड़ों में चाहने वाले हैं और इनके डांस के दीवाने हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...