Haryana के विधायकों को मिल रही Dubai-Pakistan से धमकी, Anil Vij ने कहा- मामलें में अब STF करेगी जांच

ज़रूर पढ़ें

जिस तरीके से दुबई कि बात सामने आ रही है वैसे हीं पुलिस सूत्रों के अनुसार जिन नंबर से विधायकों को व्हॉटसएप कॉल आई हैं, वे पाकिस्तान या दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों से संचालित हो रहे हैं. फिलहाल इस मामलें में जांच चल रही है

हरियाणा से बीते कई दिनों से विधायकों को धमकी भरें कॉल्स का मामला सामने आ रहा है. ऐसे में हैरानी कि बात ये है कि इसमें ज्यादातर नंबर्स विदेशों से आएं हैं.

- Advertisement -

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी पूरे घटनाक्रम का फीडबैक लिया है. जबकि स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस, गृह विभाग व खुफिया एजेंसियों के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की थी, जिसके बाद विधायकों कि सेक्युरिटी पर सतर्कता बरती गई.

ऐसे में हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि इस मामलें में कहा है कि एसटीएफ इसकी जांच करेगी, साथ हीं इस मुद्दे पर वो खुद मॉनिटरिंग कर रहें हैं.

”स्पेशल टास्क फोर्स कर रही जांच”

- Advertisement -

हरियाणा के विधायकों को विदेशों से धमकी मिल रही है. इस मामले पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि विधायकों को मिल रही धमकियों का मामला अब स्पेशल टास्क फोर्स को दे दिया गया है और स्पेशल टास्क फोर्स इस पर काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि मैं रोजाना इस केस को मॉनिटर कर रहा हूं और स्पेशल टास्क फोर्स अपने कार्य में आगे बढ़ रही है, लेकिन हम वह जानकारियां पब्लिक नहीं कर सकते है. विज ने कहा कि यह सभी कॉल्स विदेशों से आ रही हैं, कोई भी कॉल प्रदेश से नहीं आ रही है.

इसके साथ हीं हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कहा कि विधायकों को धमकी मिलने की जांच एसटीएफ को सौंपने के बाद से वह हर घटनाक्रम व कार्रवाई की जानकारी स्वयं प्राप्त कर रहे हैं. इस मामले को जल्द सुलझाया जाएगा.

स्थानीय के साथ दुबई से भी आएं कॉल्स
हरियाणा विधायकों को रंगदारी देने की धमकी आने लगी. इस खबर ने हर तरफ हड़कंप मचा दिया. वहीँ सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठने लगे. लेकिन खट्टर सरकार ने तुरंत इसपर सतर्कता दिखाई.

यहां विधायकों को रंगदारी देने की धमकी दुबई व स्थानीय नंबर से व्हाट्सएप कॉल कर दी जा रही हैं. जहाँ इसमें और भी खुलासे होने अभी बाकी है.

धमकी मिलने के बाद विधायकों को मिली इतनी सुरक्षा

गैंगस्टर्स कि धमकी और फिर रंगदारी कि घटना ने राज्य में चिंता बढ़ा दी है. सफीदों से कांग्रेस विधायक सुभाष गांगोली को अब सुरक्षा में दो पुलिस कर्मी और एक राइडर तैनात करा दिए गए हैं.

यहां हरियाणा सरकार कि जमकर तारीफ हो रही है चुकी बीजेपी कि सरकार होते हुये भी वो विपक्षी विधायकों को बराबर सुरक्षा दे रहे हैं.

वहीँ आपको बता दें की सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की सुरक्षा में अब छह पुलिस कर्मी, तीन वर्दी-तीन सादे कपड़ों में तैनात रहेंगे. जबकि सोहना से भाजपा विधायक संजय सिंह की सुरक्षा में तीन से चार पुलिसकर्मी और सढौरा से कांग्रेस विधायक रेणु बाला की सुरक्षा में तीन पुलिस कर्मी खड़े हैं.

व्हाट्सएप कॉल का कनेक्शन पाकिस्तान से

यहां जिस तरीके से दुबई कि बात सामने आ रही है वैसे हीं पुलिस सूत्रों के अनुसार जिन नंबर से विधायकों को व्हॉटसएप कॉल आई हैं, वे पाकिस्तान या दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों से संचालित हो रहे हैं. फिलहाल इस मामलें में जांच चल रही है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...